ब्रेकिंग: मायावती की जीत की आहट मिलते ही अधिकारियों ने किया यह काम तेज!


एकबार फिर मायावती के सत्ता में आने की आहट मिलने लगी है. बताया जा रहा है कि मायावती के द्वारा जिन पार्को का निर्माण कराया गया था. उन पार्को का हाल 4 साल में बेहाल होते जा रहा था. गेट हो या दिवार सब खराब हो गये थे उसका शुद्ध भी लेने वाल कोई नही था. लेकिन अब इन सभी पार्को का काम फिर से शुरू हो गया है.

सभी ऑफिसर मायावती के द्वार बनवाए गये सभी पार्को का मरम्त तेजी से कराने लगे है. अचानक ही उन पार्कों और स्मारकों के दिन लौटने लगे हैं. यह चर्चा लोगों में चल निकली है कि कहीं यह मायावती जी के आने की आहट तो नही बसपा शासन के बनाए कई स्मारकों में करीब 200 गेट लगाए गए थे. इनमें से कई टूटे पड़े थे.

कभी इनकी सुध लेने वाला कोई नहीं आया, लेकिन अब एकाएक इनकी भी मरम्मत होनी शुरू हो गयी है. करीब 50 फीसदी गेटों की मरम्मत कर उन्हें दुरुस्त किया जा चुका है. बाकी का काम चल रहा है. पानी के लिए एक करोड़ की प्लम्बरिंग का सामान आ चुका. गेट और प्लंबरिंग का काम स्मारक समिति की ओर से किया जा रहा है. अखिलेश राज में बेहाल रहे इन पार्कों और स्मारकों के दिन फिरने लगे हैं. अधिकारी इसे भले ही रूटीन काम करार दें, वो किसी प्रकार का रिश्क नही लेना चाहते है इसीलिए 11 मार्च से पहले सभी कामों को निपटा लेना चाहते है. भले ही किसी भी पार्टी की सरकार बने.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mayavati bsp cheif