योगी के दौरे से पहले अधिकारी दे रहे बाढ़ पीड़ितों को रहत सामग्री के जगह थप्पड़…

करनैलगंज: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 11 अगस्त को बाढ़ क्षेत्र का दौरा करने आ रहे हैं. जिसे लेकर अनेकों तैयारियां की जा रही है. मगर इन सब के बीच आपको बता दें कि बाढ़ पीड़ित को प्रभारी मंत्री उपेन्द्र तिवारी के सामने अपना दर्द बयां करना और अधिकारियों द्वारा की जा रही ज्यादती बताना मंहगा पड़ गया. राहत सामग्री के लिए हाथ फैलाने पर नायाब तहसीलदार ने एक बाढ़ पीड़ित को थप्पड़ जड़ दिया.

ग्राम पंचायत पूरे अजब के पूर्व प्रधान अनिरुद्ध पांडेय के अनुसार प्रशासनिक अधिकारियों की मनमानी के आगे बाढ़ पीडितों की सुधि लेने वाला कोई नहीं हैं. अधिकारी अपना रौब दिखाते नहीं थकते. राहत सामाग्री वितरण के दौरान बुधवार को राशन लेने आये ग्राम पूरे अंगद के मजरा भाईराम पुरवा निवासी भुुलई को नायब तहसीलदार ने स्थानीय लेखपाल की शह पर खुद थप्पड़ जड़ दिया. इसके बाद लेखपाल ने उसे वहां से भगा दिया.

मिली जानकारी के अनुसार नायाब तहसीलदार की इस हरकत के बाद बाढ़ पीड़ितों ने आक्रोशित होकर राहत लेने से इंकार कर दिया है. इस घटना के बाद जिला प्रशासन में हड़कंप मच गया है. हालाँकि इस पर एसडीएम अर्चना वर्मा ने बताया कि थप्पड़ मारे जाने की सूचना मिली है और जिसके बाद नायाब तहसीलदार से इस पर जवाब मांगा गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: flood relif yogi government

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *