महोना सामूहिक हत्याकांड में नया मोड़: 48 घंटों के बाद पुलिस के हाथ लगे कुछ महत्वपूर्ण कागजात!


असगर नकी, अमेठी: यहां बाजार शुकुल के महोना में सामूहिक हत्याकांड में नया मोड़ आ गया है. वारदात के 48 घंटों के बाद पुलिस को जाँच के दौरान जमालुद्दीन के घर से उसकी हैंड राइटिंग के कुछ पेपर्स मिलें हैं. जिसमें जमालुद्दीन ने कुछ लोगों पर जान लेने का जिक्र किया है. अब तक पुलिस यही दावा कर रही थी कि जमालुद्दीन ने आर्थिक तंगी के चलते महिलाओं और बच्चों को मौत की नींद सुलाकर खुद फांसी के फंदे पर झूल गया था. जबकि गांव वाले और आसपास के लोगों के गले के नीचे ये बात नहीं उतर रही है.

इस कहानी में अब नया मोड़ आ गया के जब महोना स्थित जमालुद्दीन के घर पुलिस पड़ताल में पहुँची. पुलिस को यहां एक स्कूल की कापी मिली जिसके 6-7 पेज पर बहुत कुछ लिखा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक मिलेहुए इन पेज पर जमालुद्दीन ने कुछ लोगों से अपनी हत्या किये जानें का खतरा जताया है.

वहीं पेज पर जमालुद्दीन ने अपने करीबियों असद, आरिफ, निहाल, हकीम, खलील आदि से बच्चों की जिम्मेदारी सम्भालने की बात लिखते हुए स्वयं को महोना की मिट्टी में दफ्नाने की बात लिखा है. फिलहाल जमालुद्दीन के घर से मिले पेज को पुलिस अभी सुसाइड नोट मानने को तैयार नहीं है, एसपी का कहना है कि रायटिंग के मिलान के बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.