डॉ भीमराव अम्बेडकर को लेकर राजनीति करने वाली मायावती को लगा तगड़ा झटका!


डॉ भीमराव अम्बेडकर के नाम पर राजनीति करने वाली बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती को तगड़ा झटका लगा है. क्योंकि जहां मायावती बाबा साहब के नाम पर दलितों को आगे बढ़ाने और खुद को उनका सच्चा हितैषी बताती आ रही है. तो वहीं अब डॉ भीमराव अम्बेडकर के प्रपौत्र राज रत्न अम्बेडकर ने बसपा के विरोधी दल समाजवादी पार्टी को अपना समर्थन दे दिया है. जिसके कारन बसपा को चुनाव के दौरान एक बड़ा नुकसान हुआ है.

राज रत्न अम्बेडकर ने सपा को समर्थन देने का ऐलान करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को युवा नेता करार दिया. उन्होंने कहा है कि मैं बौद्धिष्ट सोसायटी ऑफ इंडिया के साथ गठबंधन वाली अखिलेश सरकार को अपना पूर्ण समर्थन देता हूं. बताया जा रहा है कि राज रत्न ने यह घोषणा राजधानी लखनऊ में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान की. इस मौके पर उन्होंने बसपा मुखिया मायावती पर निशाना भी साधा.

राज रत्न ने कहा कि मैं दलित परिवार से हूं लेकिन मायावती का समर्थन कभी नहीं करूंगा. उन्होंने यह भी कहा कि मायावती को देखकर लगता है क‌ि उन्होंने कातिलों से हाथ मिला लिया है. बसपा मुखिया पर काशीराम के मिशन को कमीशन में बदलने का आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि मायावती ने 500 करोड़ की सम्पत्त‌ि बनाने का काम किया है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: raj ratn ambedkar

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *