रेडमी के इस शानदार फ़ोन के लिए नहीं करना होगा अब और इंतजार, ऐसे करे आसानी प्री आर्डर

11 अगस्त से रेडमी 4 और रेडमी 4A स्मार्टफोन्स की प्री बुकिंग शुरू हो गई है. इस फ़ोन को लेकर कंपनी ने दावा किया है कि प्री बुकिंग के बाद 5 दिन के अंदर-अंदर फोन को शिप कर दि जाएगी. आज यानि 11 अगस्त दोपहर 12 बजे से इन दोनों फोन्स को कंपनी की वेबसाइट mi.com पर आसानी से प्री ऑर्डर किया जा सकता है. इसके लिए आपक्प ऑनलाइन पेमेंट ऑनलाइन ही करना होगा. यहाँ बता दें की इसमें कैश ऑन डिलीवरी का ऑप्शन नहीं होगा.

अगर आप फोन ऑर्डर करने के बाद लेना नहीं चाहते हैं तो आप ऑर्डर कैंसिल कर सकते है. ऑर्डर कैंसिल करने के बाद पैसे अकाउंट में वापस आ जाएंगे. आपको बता दें की अाज रेडमी 4 को 3 बजे से अमेजन से खरीदा जा सकता है. अगर रेडमी नोट 4 लेना चाहते हैं तो इसे कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं.

अगर हम रेडमी 4A के फीचर्स की बात करे तो इसमें 5 इंच की एचडी डिस्प्ले दी गई है. जिसमें 1.4 गीगाहर्ड्ज का क्वाड कोर स्नैपड्रैगन 425 SoC प्रोसेसर दिया गया है. रेडमी 4A में 3120 mAh की हाई कैपिसिटी की बैटरी दी गई है. फोटोग्राफी के लिए इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया गया है.

गूगल के एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम मार्शमैलो 6 पर काम करने वाले इस फ़ोन में 16GB की इंटरनल मेमोरी दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड से 128GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फ़ोन की कीमत महा रेडमी 4A कीमत 5,999 रुपये है.

वहीँ अगर रेडमी 4 के फीचर्स को देखे तो 4,100mAH की बैटरी वाले रेडमी 4 में 5-इंच की फुल एचडी डिसप्ले दी गई है. इस फ़ोन की खासियत इसके तीन वेरिएंट हैं, पहला 2GB रैम और 16GB इंटरनल मेमोरी और दूसरा 3GB रैम और 32GB इंटरनल मेमोरी और तीसरा 4GB रैम और 64GB इंटरनल मेमोरी. आपको बता दें की तीनों की इंटरनल मेमोरी को 128GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इस फ़ोन में फोटोग्राफी के लिए एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है. वहीं वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है. अगर इसके कीमत की बात करे तो 2GB रैम वाले मॉडल की कीमत 6,999 रुपये और 3GB रैम वाले मॉडल की कीमत 8,999 रुपये और 4GB रैम वाले मॉडल की कीमत 10,999 रुपये है.

Tagged with: filipkart redmi 4 redmi 4A

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *