इस बीजेपी सांसद ने किया यह बड़ा ऐलान, कहा धरती की कोई ताकत…


अपने बयानों को लेकर चर्चा में रहने वाले भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता और उन्नाव से सांसद साक्षी महाराज ने राम मन्दिर को लेकर बड़ा बयान दिया है. कहा जा रहा है कि साक्षी महाराज मंगलवार इस मामले में सुनवाई को लेकर सीबीआई की स्पेशल कोर्ट में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने मीडिया को बातचीत में खुद को सौभाग्यशाली करार दिया और एक ऐलान भी किया.

उन्होंने कोर्ट प्रवेश करने से पहले कहा, ” मैंने कोई अपराध नहीं किया है…मैंने कुछ गलत नहीं किया है. वस्तुत: मैं सौभाग्यशाली हूं. मैने पुण्य का काम किया है. आराध्य देव प्रभु श्रीराम के मंदिर के लिए काम किया है. कोर्ट में यही बात कहूंगा. सूर्य गर्मी छोड़ सकता है, चंद्रमा शीतलता छोड़ सकता है, गंगा हिमालय पर उलटी बह सकती है, लेकिन राम मंदिर जरूर बनेगा.…धरती की कोई ताकत अयोध्या में भव्य राम मंदिर निर्माण को नहीं रोक पाएगी.”

उन्होंने यह भी कहा, “वहां बाबरी मस्जिद नाम की कोई चीज़ नही थी. वहां राम लला का ही छोटा मंदिर था. हमने अपना ही छोटा सा घर नया घर बनाने के लिए तोड़ा.” बीजेपी सांसद ने कहा, “अब इस बारे में और बहस नहीं होनी चाहिए क्योंकि जिन्होंने राम मंदिर का विरोध किया था, आज वे ही राम भक्त हो गये हैं… मुसलमान खुद इसके लिए आगे आ रहे हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: cbi court hearing of ram mandir matter sakshi maharaj