सपा से जुड़े इस लड़के ने साक्षी पर किया ऐसा घिनौना कमेंट कि शर्म से झुक जाएंगी आंखे


भारत की होनहार बेटी और रियो ओलंपिक में कांस्य पदक जीतकर भारत को पहला पदक दिलाने वाली पहलवान साक्षी मलिक को लेकर समाजवादी पार्टी से जुड़े के लड़के ने बहुत ही आपत्तिजनक कमेंट किया है. जिसे सुन पाना एक महिला या देश के किसी भी सभ्य व्यक्ति के लिए बहुत ही मुश्किल होगा. रियो ओलंपिक में कांस्य पदक विजेता साक्षी पर समाजवादी पार्टी के सोशल वर्क से जुड़े कार्यकर्ता नदीम नंबरदार ने अपने फेसबुक पर पेज पर विवादित बयान देकर पुरे देश की जनता को शर्मासार कर दिया है.



मेरठ के रहने वाले नदीम ने अपने फेसबुक पर लिखा है कि ” साक्षी मलिक जैसी लडकियां, दुनिया को अपनी नंगी जांघे और …दिखाकर कुछ सोना हासिल कर ले ये सिर्फ अंधविश्वासियों में होता होगा? इमान वालों में नहीं.” इतना ही नहीं उसने यह भी लिखा है कि घृणित मजहबी मानसिकता का जिहादी कहता है कि ” साक्षी मलिक अपना जिस्म का प्रदर्शन कर कुछ सोना ले आए ऐसा इमानवालो यानि मुसलमानों में नहीं होता है ऐसा सिर्फ काफिरों (हिन्दुओं में) में होता है, एक पोस्ट में नदीम में यह भी लिखा है कि जिस्म दिखाकर इज्जत कमाना क्या इज्जत है?


सूत्रों के मुताबिक नदीम नंबरदार के इस टिप्पणी से कई लोग आहत हुए है. जबकि नदीम के इस कमेंट को देखने के बाद स्वदेशी सेवा संस्थान के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने एसएसपी जे़ रविन्द्र गौड़ से उसकी शिकायत भी कर दी है. साथ ही संस्थान के अध्यक्ष विश्व प्रकाश शर्मा यह कहना ही नदीम की करतूत से देश की महिलाओं की अस्मिता और हिन्दुओं की भावनाओं को ठेस पहुँची है. इसलिए उस पर राष्ट्रद्रोह का मुकदमा चला कर, उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जानी चाहिए. हांलाकि स्वदेशी सेवा संस्थान की शिकायत पर एसएसपी ने मामले की जांच साइबर सेल को देकर उचित कार्रवाई की बात कही है.




रिलेटेड न्यूज़:



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

Tagged with: controversial comment on wrestler sakshi malik