सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश इन सबों से की मुलाकात, जबकि स्थानीय निकाय चुनाव में प्रत्याशी…!

file photo


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री अखिलेश यादव उत्तर प्रदेश विधान चुनाव के बाद अपने संगठन को और भी मजबूत करने में लग गये हैं. साथ ही इनके दिशा निर्देश में पार्टी की सदयस्ता अभीयान भी जोर शोर से चल रहा है. बताया का जा रहा है कि आज पार्टी कार्यालय पर सपा कार्यकर्ताओं और नेताओं के आलावे कई जिलों से आए लोगों ने भी अखिलेश से मुलाकात की.

कहा जा रहा है कि इन लोगों में भारी संख्या में महिलाएं, वृद्ध, तथा अल्पसंख्यक शामिल थे. इन लोगों ने पूर्व सीएम से यह कहा, ‘भाजपा सरकार से उन्हें कोई आशा नहीं हैं उनकी परेशानियां सुनने वाला कोई नहीं हैं. उनकी शिकायतों पर कोई कार्यवाही नहीं हो रही है.’ सपा प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के अनुसार अखिलेश यादव से मिल कर अपनी दिक्कते बताने वालों में बेरोजगार भी थे. उनका कहना था कि भाजपा के राज में तमाम नियुक्तियां रोक दी गई हैं. कुछ बीमार थे जिन्हें इलाज के लिए मदद चाहिए थी.

सपा प्रवक्ता की माने तो कुछ बीमार लोग भी अपनी फरियाद लेकर अखिलेश के पास पहुंचे थे. जिन्हें इलाज के लिए मदद चाहिए थी. कहा जा रहा है कि अखिलेश से मिलने वालों में कई ऐसे भी थे जो स्थानीय निकाय चुनाव में प्रत्याशी बनना चाहते थे. उनमें से कई लोगों ने कहा कि वे समाजवादी पार्टी के सदस्यता अभियान में सक्रिय हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: party office sp chief akhilesh yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *