इस जिले के मेयर और बड़े समाजवादी पार्टी नेता बीजेपी में हुए शामिल!


उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव 2017 शुरू हो चूका है. जबकि अब तो प्रदेश में दुसरे चरण का प्रचार भी थम चूका है. लेकिन अभी भी दल बदलने का प्रक्रिया थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. नेताओं के अपनी ही पार्टी के प्रति नाराजगी इस कदर बढ़ जा रही है कि वो अपने दल को छोड़कर दसूरी पार्टी में शामिल हो जा रहे हैं. हालांकि यह प्रक्रिया काफी दिनों से चली आ रही है, लेकिन मौजूदा समय में बढती ही जा रही है.

आलम तो यह है कि कई नेताओं ने बगावत पर उतर कर अपने पार्टी के खिलाफ चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है. जबकि कईयों ने या दूसरी पार्टी टिकट पा लिया है या अपनी मनपसंद सीट से निर्दल प्रत्याशी के रूप में नामांकन करवा लिया है. ऐसी ही स्थिति एक या दो पार्टियों में बल्कि कई दलों में पनप चुकी है. चाहे भारतीय जनता पार्टी हो या यह फिर समाजवादी पार्टी सभी लगभग सभी दलों में ऐसी ही स्थिति देखने को मिल रही है.

फिलहाल मिली ताजा जानकारी के अनुसार इस बार समाजवादी पार्टी के ही एक उम्मीदवार ने पार्टी से बगावत कर दिया है और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं. सपा से बीजेपी में जाने वाले इस बड़े नाते का नाम इन्द्रजीत है. जो इससे पहले बीजेपी में ही थे और भाजपा से चुनाव जीत कर मेयर बने थे. इसलिए वो बीजेपी में उनकी घर वापसी मानी जा रही है.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *