बसपा में शोक की लहर, इस वरिष्ठ कार्यकर्ता को मारी गई गोली!


महोबा: चुनाव में मिली बड़ी हार के बाद एक बार फिर से बहुजन समाजवादी पार्टी में शोक की लहर दौड़ गई है. बताया जा रहा है कि बसपा के एक वरिष्ठ कार्यकर्ता को गोली मार दी गई है. जिसके कारण इलाके में हड़कम्प मच गया. जानकारी के अनुसार मौके पर सीओ सिटी और एसडीएम के साथ भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचे और जांच में जुट गए. बसपा कार्यकर्ता के हालत नाजुक बनी हुई है. उनका इलाज झांसी मेडिकल कॉलज चल रहा है.

सूत्रों के की माने तो मंगलवार देर शाम झंडा बाजार के रहने वाले बीएसपी कार्यकर्ता रमजान राईन को क़स्बा चरखारी के पास करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने उन्हें घेर लिया. साथ ही उनमें से एक ने उनके सिने पर गोली चला दी. कहा जा रहा है उन दबंगों ने कई राउंड फायर किया और वहां से भाग निकले. उसके बाद गोलियों की आवाज सुनकर घटनास्थल पर आए लोगों ने रमजान को खून में लथपथ हालत में अस्पताल पहुंचाया.

लोगों की माने तो विधानसभा चुनाव में बसपा उम्मीदवार को जितवाने के लिए रमजान ने काफी मेहनत की थी. इस दौरान बीजेपी प्रत्याशी के समर्थक बसपा उम्मीदवार के खिलाफ में प्रचार कर रहे थे, जिसके कारण दोनों पक्षों के बीच मतभेद चलने लगा. रमजान से जुड़े लोगों का यह कहना है कि बीजेपी समर्थकों ने ही आपसी खुन्नस निकालने के लिए उनपर हमला बोला है. इस मामले में सीओ जीतेन्द्र दुबे ने बताया कि अभी जानकारी जुटाई जा रही है. आरोपियों पर मुकदमा दर्ज होगा और आगे की कार्रवाई की जाएगी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bsp activist ramjan naeen mahoba

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *