अहमद पटेल को लगा तगड़ा झटका, शंकर सिंह वाघेला…!

file photo

राज्यसभा सीटों के लिए गुजरात की 3 और पश्चिम बंगाल की 6 सीटों लिए चुनाव की प्रक्रिया जारी है. कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अहमद पटेल को इस बार भी राज्यसभा जाने की उम्मीद हैं लेकिन यह कहा जा रहा है कि उन्हें इस दौरान एक बड़ा झटका भी लगा है. बताया जा रहा है कि कांग्रेस के दिग्गज नेता रह चुके पूर्व मुख्यमंत्री शंकर सिंह वाघेला ने वोटिंग करने के बाद ऐसा बयान दिया है जो अहमद पटेल के लिए सहज साबित नहीं हो रहा है.

वोटिंग के बाद वाघेला ने यह कहा, “मैंने अहमद पटेल को वोट नहीं दिया.” उन्होंने आगे यह कहा,”जब कांग्रेस जीतने वाली ही नहीं है तो उन्हें वोट देने का मतलब नहीं था.” बता दें कि वोट देने के लिए कांग्रेस विधायक गांधीनगर पहुंच चुके हैं. आज की वोटिंग में पटेल के लिए एक-एक वोट कीमती हैं.” हालांकि पटेल का यह कहना है कि मुझे जीत का पूरा भरोसा है. जबकि गुजरात के सीएम विजय रूपाणी का दावा है कि चुनाव में बीजेपी के तीनों उम्मीदवारों की जीत होगी. बताया जा रहा है कि पटेल को 46 विधायकों का समर्थन मिल रहा है.

कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने राज्यसभा चुनाव से पहले सोमवार को कहा था कि उन्हें एनसीपी के तरफ से समर्थन दिए जाने का संदेश मिला है. जल्द ही व्हिप भी जारी कर दिया जाएगा. पटेल ने राज्यसभा चुनाव में कांग्रेस MLA द्वारा क्रोस वोटिंग की संभावना को लेकर यह कहा था कि मुझे अपने सभी विधयाकों पर पूरा भरोसा है. पटेल ने यह भी बताया कि हमारे पास 16 अतिरिक्त वोट हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: shankar sibgh baghela

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *