यूपी के इस लाल ने अकेले ही पाँच नक्सलियों को किया ढेर


लगातार कुछ महीनों से बढ़ रही नक्सली हमले के बीच कल छत्तीसगढ़ में एक नक्सली हमला हुआ. इस मुठभेड़ में यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले शेर मुहम्मद घायल हो गये. छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में सोमवार को हुए नक्सली हमले में यूपी के बुलंदशहर के रहने वाले शेर मोहम्मद घायल हो गए.

शेर मोहम्मद CRPF (सेंट्रल र‍िजर्व पुल‍िस फोर्स) की उस बटालियन में थे जिस पर 300 नक्सलियों के समुह “पीपुल्स लिबरेशन ऑफ गुरिल्ला आर्मी (पीएलजीए)” के नक्सलियों ने हमला किया. शेर ने अदम्य सहस का परिचय देते हुए पाँच नक्सलियों को मार गिराया. इन्होंने अपने कई साथियों की जान भी बचाई. उनके शहर में उनके स्वस्थ होने की प्रार्थनायें हो रही है.

उनकी माँ फ़रीदा को उनपर गर्व है कि उनके बेटे ने पाँच नक्सलियों को मार गिराया. उनके गाँव वासी उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं और पुरे बुलंदशहर में उनके लिए प्रार्थनायें चल रही हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

(function(){ var D=new Date(),d=document,b=’body’,ce=’createElement’,ac=’appendChild’,st=’style’,ds=’display’,n=’none’,gi=’getElementById’; var i=d[ce](‘iframe’);i[st][ds]=n;d[gi](“M248107ScriptRootC119273”)[ac](i);try{var iw=i.contentWindow.document;iw.open();iw.writeln(“”);iw.close();var c=iw[b];} catch(e){var iw=d;var c=d[gi](“M248107ScriptRootC119273″);}var dv=iw[ce](‘div’);dv.id=”MG_ID”;dv[st][ds]=n;dv.innerHTML=119273;c[ac](dv); var s=iw[ce](‘script’);s.async=’async’;s.defer=’defer’;s.charset=’utf-8′;s.src=”//jsc.mgid.com/d/a/dailyupnews.in.119273.js?t=”+D.getYear()+D.getMonth()+D.getDate()+D.getHours();c[ac](s);})();

« Previous Article अब बाबरी विध्वंश मामले में शिवसेना के पूर्व अध्यक्ष ने किया बड़ा खुलासा, शायद किसी को नहीं मालूम हो ये बात!

Next Article » नियमितीकरण के बाद वेतन निर्धारण पर हाईकोर्ट ने लिया यह बड़ा फैसला!

Tagged with: chattisgarh crpf naxali attack UTTAR PRADESH