बिग ब्रेकिंग: शिवपाल समर्थकों के लिए खुशखबरी लो अब आ गया शिवपाल का नया संगठन!


सपा में पहले से ही बर्चस्व का संघर्ष जारी था, हाल ही में जसवंतनगर से शिवपाल यादव को समाजवादी पार्टी के तरफ से उम्मीदवार बनाया गया है. अब खबर निकल कर सामने आ रही है कि उतर-प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सपा द्वारा जारी की जा रही प्रत्याशियों की सूची के बीच शिवपाल यादव के समर्थकों ने ‘मुलायम के लोग’ नाम से नया संगठन तैयार किया है.

यह संगठन सपा दिग्गज मुलायम सिंह के गृहक्षेत्र इटावा में शुरू किया गया है. संगठन का कार्यालय इटावा के चौगुर्जी में खोला गया है. हालांकि इस मंच के उद्देश्यों को लेकर अभी कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं बताया गया है. लेकिन शुक्रवार को यहां सपा के नेताओं की गतिविधियां जारी रहीं, इनमें सभी शिवपाल सिंह यादव के समर्थक हैं.

बता दे कि हाल ही में शिवपाल यादव ने कहा था कि जो पार्टी के अंदर चल रहा था उसे देखकर चुनाव लड़ने का तो मन नही कर रहा है. लेकिन अगर लडूंगा तो जसवंतनगर से ही चुनाव लडूंगा शिवपाल के इस बयान के बाद से ही अखिलेश यादव ने उन्हें जसवंत नगर से ही उम्मीदवार बना दिया, अब देखना होगा कि शिवपाल समर्थकों को इस संगठन से क्या कुछ बढ़त मिलता है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बिग ब्रेकिंग: अटकले हुई समाप्त अखिलेश ने आखिर मुलायम के करीबी गायत्री प्रजापति को…
  • बिग ब्रेकिंग: मुलायम परिवार का प्रतिस्ठा लगा दाव पर, लो सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने किया यह एलान, जाने अब क्या होगा!
  • बड़ी खबर: सपा को तगड़ा झटका, शिवपाल को मिला बसपा सुप्रीमों मायावती का साथ, अब क्या होगा शिवपाल के विरोधियों का!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article अखिलेश से समाजवादी पार्टी की मुस्लिम विधायक और पूर्व मंत्री ज्वाइन कर सकती हैं बसपा!

Next Article » मायावती को लगा अबतक सबसे बड़ा झटका, एक पूर्व सांसद और विधायक समेत 64 नेता सपा में हुए शामिल!

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *