शिवपाल यादव का बड़ा बयान, सपा के कुछ नेता भाजपा से मिले हुए हैं…..

file pic

न्यूज़ डेस्क : समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता शिवपाल यादव हमेशा अपने द्वारा दिए गए बयानों को लेकर विवादों से घिरे होते हैं. कुछ दिनों से शिवपाल यादव लगातार अपनी नई पार्टी बनाने की बात कर रहे हैं. पर इन सब के बीच उन्होंने एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि यदि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चाहें तो वे उनसे बातचीत के लिए तैयार हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि वे नेताजी की इजाजत के बिना कुछ नहीं कर सकते हैं. यदि वो चाहते तो अलग पार्टी बना सकते थें पर नेताजी की इजाजत के बिना वह यह नहीं कर सकते हैं. वहीं, शिवपाल यादव ने कहा कि अखिलेश यादव उनसे बात नहीं कर रहे हैं. सैफई में नेताजी और अखिलेश कार्यक्रम में भाग लेने आए मगर उन्हें इस कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया.

इसके बाद शिवपाल यादव ने सपा पार्टी के कुछ लोगों पर बिना नाम लिए ही हमला बोला. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व में कुछ लोग कलंकी घुसे हुए हैं जिसके कारण पार्टी भी कलंकित हो रही है. यदि लोग भाजपा से मिले हुए हैं. उन्होंने इस बाबत अखिलेश यादव को सावधान भी किया है. इस दौरान शिवपाल यादव ने कांग्रेस में जाने की बात को खारिज किया और कहा कि लोकसभा चुनाव में वे बड़ा ऐलान करेंगे जो किसानों और युवाओं के हित में होगा.


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *