बड़ी खबर: टिकटों को लेकर समाजवादी पार्टी में हुआ फेर बदल !


चुनाव से पहले पार्टी प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव कोई कोर कसर नही छोड़ना चाहते है. ऐसे में उन्होंने 7 प्रत्याशियों का टिकट काट दिया है जिन्हें पूर्व में ही दे दिया गया था. बताया जा रहा है की विधानसभा टिकट बटवारे में शिवपाल यादव का दबदबा कायम है. वो जिसे चाहेंगे उसी को समाजवादी पार्टी का टिकट मिलेगा. हलाकी जिन लोगों का टिकट शिवपाल ने काटा है वो उनके करीबी बताए जा रहे है.


शिवपाल ने टिकट बटवारे को लेकर अपना रुख पहले ही साफ़ करते हुए कहा था की मै जिताऊ उम्मीदवार को ही टिकट दूंगा भले कुछ भी हों जाए. बताया जा रहा है की जिन लोगों की टिकट कटी है उनमे से एक मयंकेश्वर शरण सिंह भी है जो प्रदेश के कैबिनेट मंत्री रघुराज प्रताप के बेहद करीबी है. पार्टी ने आज जिन लोगों के नामो की घोषणा की उनमे से कालपी से विष्णुपाल सिंह उर्फ नन्नू राजा के स्थान पर अनूप कुमार सिंह व फतेहपुर के खागा सेओम प्रकाश गिहार के स्थान पर विनोद पासी को प्रत्याशी बनाया है.

इसके साथ ही पार्टी ने सुल्तानपुर के जगदीशपुर से अजीत प्रसाद के स्थान पर विमलेश सरोज, माधवगढ़ से लाखन सिंह कुशवाहा के स्थान पर आरपी निरंजन, अमापुर से वीरेन्द्र सोलंकी के स्थान पर राहुल पाण्डेय, हरदोई के बिलग्राम (मल्लावां) से सुभाष पाल के स्थान पर अनीस मंसूरी, रायबरेली के तिलोई से मयंकेश्वर शरण सिंह के स्थान पर जैनुल हसन को प्रत्याशी बनाया गया है.

रिलेटेड न्यूज़:

  • बड़ी खबर: टिकट बटवारे को लेकर सपा में फिर से घमासान जारी हों ..!
  • बड़ी खबर: UP पुलिस की वजह से CM अखिलेश और पीएम मोदी के दावे हों रहे है फेल…!
  • बड़ा खुलासा: CM अखिलेश के स्वास्थ मंत्री ने किया खुलासा जिसे जान हैरान हों जायेंगे आप!

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: cm akhilesh

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *