आने वाली नोकिया की यह धमाकेदार हैंडसेट, इसके फीचर के सामने बड़े से बड़ा स्मार्टफोन हो जाएगा



नई दिल्ली: एक दशक तक स्मार्टफोन की दुनिया में तहलका मचाने वाली नोकिया फिर मार्केट में धमाका मचाने वाली है. बताया जा रहा है कि कई दिनों से मार्किट आउट हुई नोकिया बहुत जल्द एक नया समार्टफोन लॉन्च करने वाली हैं. जानकारों के मुताबिक नोकिया बार्सीलोना में होने वाले मोबाइल वर्लड कॉन्ग्रेस में इस सेट की जानकारी सर्वजनिक कर सकती हैं. सूत्रों के मुताबिक नोकिया के इस नये एंड्रॉइड स्मार्टफोन की स्क्रीन 5.5 इंच तक हो सकती हैं.

जबकि नोकिया के इस अपकमिंग एंड्रॉइड स्मार्टफोन में 2K (QHD) की डिस्प्ले दी जाने की बात भी सामने आ रही है. जहां तक नोकिया के इस अपकमिंग एंड्रॉइड स्मार्टफोन के अन्य फीचर का सवाल है तो बताया जा रहा है कि इसमें क्वालकॉम का स्नैपड्रैगन 820 या 821 का प्रोसेसर और फोन के मेन कैमरा में ‘Zeiss’ लेंस की सुविधा हो सकती हैं.

इसके साथ ही यह भी सुनने को मिल रहा है नोकिया यह नया समार्ट फोन वाटरप्रूफ भी हो सकता है. इसके अलावा फोन में और भी नई फीचर होने की बात कही जा रही हैं. लेकिन नोकिया के आने वाले इस नये स्मार्टफोन में क्या-क्या खूबियां होगी यह तो 27 फरवरी, 2017 को बार्सीलोना में होने वाले मोबाइल वर्ड कॉन्ग्रेस में ही पता चल सकता हैं. फिलहाल तो इंतजार ही किया जा सकता है.


[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:” posts_per_page=”3″]
इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article यूपी चुनाव से पहले खुली बीजेपी की महिला सशक्तिकरण की बड़ी पोल, लखनऊ में 17 साल से....

Next Article » बड़ी ख़बर:मोदी के ख़िलाफ़ समाजवादी पार्टी और BSP एकजुट हुये..!

Tagged with: new anroid phone nokia smartphone