इस लड़की की अपनी ही शादी के दिन हुआ कुछ ऐसा की दुल्हे के साथ जाना पड़ा अस्पताल !

शादी एक पवित्र रिश्ता है. चाहे वो लड़की हो या लड़का ये सपना होता है कि उसके भी शादी के बाद अपने परिवार के साथ ख़ुशी ख़ुशी जीवन बिताने का सपना होता है. एक लड़की के लिए बचपन से उसकी शादी का दिन बहुत ही खूबसूरत सपना होता है. जिसमें वो सबसे सुन्दर और खुश दिखना चाहती है लेकिन जरा सोचिए किसी लड़की के शादी वाले दिन ही उसके साथ कोई ऐसी घटना हो जाए जिसकी वजह से उसका शादी का खूबसूरत सपना एक बुरे सपना तुरंत एक बुरे सपने के रूप में बदल जाए. तो एक लड़की पर क्या बीतती होगी. कुछ ऐसा ही घटना सामने आई है. आज आपको एक ऐसी लड़की के बारे में बताने वाले हैं. जिसकी शादी के दिन शादी में लगे फूलों ने उसके जिंदगी के सबसे खुबसूरत दिन को सबसे उस लड़की के सबसे बुरे दिन में बदल दिया! तो चलिए जानते है कि आखिर मामला क्या है…

दरअसल, क्रिस्टीन जिसका उम्र 23 साल है. जिसके फार्म हाउस में बेहद खूबसूरत सफ़ेद फूल लगे हुए थे.क्रिस्टीन ब्रिटेन कि रहने वाली है. आपको बता दें कि इन्हीं फूलों की वजह से उसकी शादी का दिन ख़ुशी की जगह दुख में बदल गया. दरअसल जो फुल उस लड़की के फार्म हाउस के गार्डन में लगे हुए थें यह फूल पूरी तरह से बर्फ से ढके थे. दरअसल, क्रिस्टीन अपनी शादी के मात्र एक दिन पहले वो फूल तोड़कर अपने घर ले गई और जहाँ वो उस रात सोई थी उस फुल को उसी बिस्तर में रख दिए. और जब क्रिस्टीन सुबह उठी तो और वाशरूम में गई तो उसके पैरो तले जमीन मानो खिसक गयी जब उसने अपने चहरे को आईने में देखा तो उसने पाया कि चेहरे पर पूरे रैशेज और आँखों में सुजन आ गई थी.

क्रिस्टीन के मुताबीक- जब वो शादी दिन उठी और आईने में अपना चेहरा देखी तो वह अपने ही चहरे को देखकर दर गई. वह अपने उस चेहरे को देखकर शादी की खुशी भूल गई. साथ ही उस फुल कि वजह से क्रिस्टीन के आँखों में एलर्जी होने की वजह से लगातार आसूं आ रहे थे. शादी की शाम को वो दर्द से इतनी तड़प गई थी कि उसने शादी की पार्टी को छोड़ अपने पति जॉन के साथ तुरंत हॉस्पिटल चली गई.

वहीं क्रिस्टीन अपनी शादी का रिसेप्शन जो कि उसका एक सुनहरा सपना था वो किसी भी हालत में शादी कि रिसेप्शन नहीं छोड़ना चाहती थी. इसलिए उसने हॉस्पिटल में पूरी रात आराम करा. जब उसे थोड़ा आराम मिला तो वह शर्ट और पैंट पहन कर ही रिसेप्शन में पहुँच गई. उन्हें इस बात का हमेशा दुख रहेगा कि उनका शादी का पूरा दिन अपने दर्द और उस फुल कि वजह से बर्बाद हो गया.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

सावधान अपने रिस्क पर देखें: ये 9 मजेदार तस्वीरें आपको सोच में डालकर पागल बना सकती है…

भारतीय स्टेट बैंक ऑफ़ इंडिया(SBI) में निकली भर्ती, 45000 रु होगा वेतन ! अप्लाई करने के लिए क्लीक करें…

ये 5 एक्ट्रेस जो सेक्स रैकेट के मामले में गलत काम करते हुई पकड़ी गयी हैं…OMG! ये लड़की लेती है एक घंटे के 8 लाख , इसकी खासियत जानकर दंग जायेगे आप!

जानिए ऐसा क्या है इस वीडियो में जो इसको डिलीट करने के लिए अमेरिका के लाखों करोड़पति लगे हुए हैं…

ये है साउथ की टॉप 5 ब्लॉकबस्टर फिल्मे जिन्हे देखकर आप बाहुबली फिल्म को भी भूल जाएंगे…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: