अखिलेश के इस मंत्री ने अपनी ही पार्टी के नेताओं को कहा शैतान!

samajwadi-party-flag-up


यूपी चुनाव के प्रचार में लगे मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ही एक मंत्री ने अपनी ही पार्टी नेताओं की तुलना शैतान से कर दी है. जिसके बाद उनका यह बयान मीडिया में काफी वायरल भी हुआ है. दरअसल आबकारी राज्यमंत्री राम करन बस्ती के आर्या नगर क्षेत्र में लोगों से मिल रहे थे. इस दौरान इन्होंने अपने संबोधन के दौरान बीजेपी को अपने निशाने पर लिया. उन्होंने बीजेपी राक्षस करार दिया. जबकि सपा और कांग्रेस को शैतान ठहराया.

उन्होंने कहा कि सपा में यूपी चुनाव अकेले भी जीत सकती थी लेकिन बीजेपी जैसे बड़े राक्षस को मारने के लिए हम छोटे-छोटे शैतानों को इक्कठा होना पड़ा है. उन्होंने कहा कि अगर यूपी में बीजेपी का महान राक्षस आ जाता है तो इस मुल्क और प्रदेश में खून खराबा करवाना शुरू कर देगा. यहां लहू लुहान सड़कों पर लोगों की लाशे तैरेंगी. राज्यमंत्री ने यह भी कहा कि वो खून खराबा के चलते ही नहीं चाहते हैं कि बीजेपी को मौका मिले.

राम करण के मुताबिक बीजेपी पार्टी यूपी को तबाह कर देगी. इसके साथ ही उन्होंने सपा और कांग्रेस के सीटों के बंटवारे पर भी बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि हमने कांग्रेस से समझौता करने के बाद उन्हें 105 सीट दी. जो सपा के दरिया दिली का बड़ा उदहारण हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: ram kran

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *