यूपी में कानून-व्यवस्था पर राज्यमंत्री अनुप्रिया ने दिखाए सख्त तेवर, दी है यह चेतावनी…

केंद्र व प्रदेश सरकार में भागीदार अपना दल (एस) ने अपने तेवर काफ़ी सख्त दिख रहे. जिसके बादप्रदेश की कानून व्यवस्था पर नाराजगी व्यक्त करते हुए पार्टी संरक्षक व केंद्र में राज्यमंत्री अनुप्रिया पटेल ने कहा है कि स्थिति नहीं सुधरी तो हम शांत नहीं रहेंगे.

सोमवार की दोपहर इलाहाबाद में अनुप्रिया इलाहाबाद हाईकोर्ट के न्यायमूर्ति रामसूरत सिंह के निधन पर उनके घर शोक संवेदना व्यक्त करने पहुंची जहाँ उन्होंने ने पत्रकारों से चर्चा में कहा कि कानून-व्यवस्था में काफी सुधार की जरूरत है. उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी के कार्यकर्ताओं की निरंतर हत्या हो रही है, मगर हत्यारे पुलिस की पकड़ से दूर हैं. हमें सरकार से अपेक्षा है कि वह इस बिगरते हालात की स्थिति जल्द सुधारे अगर ऐसा नहीं हुआ तो हम सात नवंबर को लखनऊ में उपवास पर बैठेंगे.

केंद्रीय राज्यमंत्री ने बताया कि बिगड़ी कानून-व्यवस्था को लेकर हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल बीते दिनों प्रमुख सचिव (गृह) से भी मिला था. उनसे इलाहाबाद में अपना दल (एस) कार्यकर्ताओं की हत्या व उसके बाद पुलिस-प्रशासन की शिथिलता की शिकायत की थी. जिसके बाद कार्रवाई करते हुए इलाहाबाद के जिलाधिकारी व एसएसपी को हटाया गया.

यह भी पढ़ें:

देश में चुनावी माहौल के बीच सोशल मिडिया पर यूज़र कांग्रेस और मोदी पर ले रहे मज़े, आप भी पढ़िए…

अखिलेश को लगा बड़ा झटका, सपा के कद्दावर नेता के भाई बीजेपी में होंगे शामली…

कश्मीर व राम मंदिर पर कुमार विश्वास ने तोड़ी चुप्पी, कांग्रेस सहित बीजेपी पर बोला बड़ा हमला…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: anupriya law and order in up Minister of State Anupriya

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *