इस लड़की ने रचाई CM योगी से अनोखी शादी !

सीतापुर: यूपी के सीतापुर से एक बड़ी ख़बर सामने आई है. यहां एक लड़की ने अनोखे तरीके से शादी कर CM योगी को अपना पति मान लिया. लड़की ने मंगलवार को शादी की सभी रस्मों के साथ योगी आदित्यनाथ की तस्वीर के साथ शादी कर ली.

मिली जानकारी के मुताबिक यह लड़की का नाम नीतू सिंह बताया गया है. लड़की ने मंगलवार को सीतापुर में डीएम दफ्तर के पास विकास भवन के सामने बैंड-बाजे के साथ योगी आदित्यनाथ की तस्वीर से शादी रचा ली. इतना ही नहीं, शादी में युवती ने सभी रस्मों और फिल्मी गानों की धुनों साथ CM योगी की तस्वीर पर जयमाला पहनाई.

साथ ही मौके पर मौजूद सभी लोगों को मिठाईयां भी बांटी गईं. खास बात, यह थी कि इस शादी में मीडिया सहित सैकड़ों लोगों को बसर्ते निमंत्रण भेजा गया था. वही इस शादी को देखने के लिए काफ़ी संख्या में आंगनवाड़ी महिला कार्यकर्त्ता वह पर मौजूद थीं.

दरअसल, पूरा मामला यह है कि इस शादी के जरिये महिला आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ताओं अपनी मांगे को CM योगी तक पहुंचाना था. साथ ही आंगनवाड़ी कार्यकर्त्ताओं ने कहा कि कोई भी पति अपनी पत्नी को दुखी नहीं देख सकता, पति अपने पत्नी की सारी शौक पूरा करता है. ऐसा ही रास्ता नीतू सिंह ने भी अपनाया है.

यह भी पढ़ें:

अगर आपको भी जाना है बिग बॉस में तो करें ये काम…

हाशिम अंसारी के बेटे इक़बाल अंसारी ने बाबरी विध्वंस के 25 साल पूरे होने पर किया बड़ा ऐलान…

इन डाकुओं के सामने गब्बर तो बच्चा है, ये हैं भारत के 5 सबसे खतरनाक डाकू…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.