अगर आपको भी जाना है बिग बॉस में तो करें ये काम…

नाम और शोहरत किसे पसंद नहीं है और इसे जल्द ही हासिल करने का सबसे अच्छा तरीका टीवी को माना जाता है ऐसे तो कई ऐसे रियलिटी शो है जिसके जरिये आप अपना टैलेंट से आप एक स्टार बन सकते है ऐसे ही एक रियलिटी शो में सबसे फेमस शो बिग्ग बॉस जिसे बॉलीवुड के सबसे फेमस सुपरस्टार सलमान खान होस्ट करते है. आपको बता दें की बिग बॉस सबसे विवादित शो में से एक रहा है.

क्या आपको पता है की आप भी इस बिग बॉस के घर का सदस्य बन सकते हैं जी हाँ बिल्कुल सही सुना आपने आप भी बन सकते हैं बिग बॉस का कंटेस्टेंट बन सकते है बस एक फॉर्म फिल करना होता है आपको बता दें की कई ऐसे बिचौलिए भी होते हैं. जो आपसे पैसे भी ऐत्हते हैं और आपको बिग बॉस के नाम पर सिर्फ धोखा दे जाते हैं. खैर अब नाराज होने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं की कैसे आप भी बिग बॉस के घर का सदस्य बन सकते हैं.

सबसे पहले आप Voot की वेबसाइट या एप पर जाकर रजिस्ट्रेशन कराएँ. फॉर्म में आपको अपना नाम, पता, सोशल मीडिया अकाउंट आदि के बारे में बताना होगा. इसके साथ-साथ एक वीडियो भी अपलोड करना होगा, जिसमें आप अपने बारे में बताएंगे .

इस प्रक्रिया के बाद आपको एक ऑडिशन के लिए सेलेक्ट किया जायेगा जिसके बाद आप बिग बॉस के घर का सदस्य बनकर आप भी बिग्ग बॉस खेल सकतें हैं. आपको बता दें की आपकी उम्र 18 वर्ष से अधिक होनी चाहिए और आप एक भारतीय नागरिक हों

बिग बॉस का प्रत्येक ऑडिशन जून के महीने में होती है अगर अगला सीजन आता है तो आप उसके लिए रजिस्ट्रेशन करवा सकतें हैं.

यह भी पढ़ें:

सरकार ने जारी की चेतावनी UC News सहित ये 42 चीनी ऐप्स चुरा रही है आपकी पर्सनल डेटा…

मां ने तीन महीने की बच्ची की हत्या कर वाशिंग मशीन में छुपा दिया, पूरी घटना को पढ़ रूह कांप जाएगी

इन डाकुओं के सामने गब्बर तो बच्चा है, ये हैं भारत के 5 सबसे खतरनाक डाकू…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: big boss bigboss 11 bigboss 2018

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *