वरुण गाँधी के खिलाफ अपने ही पार्टी के सांसदों ने खोला मोर्चा, कहा ऐसे लोगो नहीं बनना चाहिए …

न्यूज़ डेस्क: बीजेपी सांसद वरुण गांधी ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को पत्र लिखकर अपील की थी. इस पत्र में उन्होंने आर्थिक रूप से संपन्न सांसदों द्वारा 16वीं लोकसभा के बचे कार्यकाल में अपना वेतन छोड़ने का सुझाव दिया था. वरुण के इस सुझाव के बाद उनकी ही पार्टी के लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया.

बता दें कि बीजेपी के मछलीशहर से सांसद राम चरित्र निषाद बीते बुधवार वाराणसी में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद मीडिया से बातचीत की जिस दौरान उन्होंने सांसद वरुण गांधी पर जमकर हमला बोला.

सांसद राम चरित्र निषाद ने कहा कि वरुण गांधी संपन्न हैं. वह अपनी सैलरी छोड़ सकते हैं, लेकिन हम तो गरीब सांसद हैं हमसे यह नहीं हो पाएगा. इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि वरुण गांधी और उन जैसे और लोग, जो संपन्न हैं, वे लोकसभा में आते ही क्यों हैं. निषाद ने कहा कि जिन्हें सैलरी छोड़नी है, वे तो वैसे ही देश सेवा और समाज सेवा कर सकते हैं. हम अपनी सैलरी नहीं छोड़ सकते.

साथ ही उन्होंने कहा कि हम लोग देश के पीएम नरेंद्र मोदी की कृपा से सांसद हैं, और हम जैसे दलित, पिछड़ा, अतिपिछडा गरीब लोग अपनी सैलरी नहीं छोड़ सकते है. हम वरुण गांधी से तुलना नहीं कर सकते. वहीं राहुल गांधी के 68 हजार के जैकेट से जुड़े सवाल पर उन्होंने कहा कि ज्यादा टिप्पणी ठीक नहीं है. वह दिखावा और ढोंग करके हिंदुत्व की बात करते है.

यह भी पढ़ें:


खामोश बैठे आज़म ने खोला कासगंज हिंसा का पूरा सच, कहा आवाम को भटकाने के लिए

कासगंज हिंसा: मौर्य ने एक बार फिर दिया बड़ा बयान, वहीं ओपी सिंह ने थपथपाई पीठ


मायावती ने केंद्र की मोदी सरकार को लताड़ा, साथ ही जनता को उंगलियों पर गिनवा डाले यह सारे काम


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: sumitra mhaajan varun gandhi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *