यूपी के इन सांसदों को मोदी सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, इनमें योगी भी है शामिल


यूपी चुनाव से पहले मोदी सरकार अपने मंत्रिमंडल में बदलाव करने वाली है. बताया जा रहा है कि बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने यूपी के पांच बड़े चेहरे को केंद्रीय मंत्री मंडल में शामिल करने पर अपनी हामी भरी है. जिसके तहत यूपी के पांच सासदों को मोदी कैबिनेट में शामिल किया जाएगा. इमने से तीन चेहरों को कैबिनेट में तो 2 को केंद्रीय संगठन में लाने की बात की जा रही है. हालांकि अभी तक बीजेपी सरकार में होने वाली इस फेरबदल की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई हैं लेकिन राजनीतिक सूत्रों के मानना है कि भाजपा जल्द ही यह बड़ा कदम उठाने वाली है.

मोदी सकरार के कैबिनेट में शामिल होने वाले नेताओं में पहला नाम गोरखपुर सांसद योगी आदित्यनाथ का है. जबकि दुसरे नाम के तौर पर अपना दल सांसद अनुप्रिया पटेल का नाम सामने आ रहा है. इसके अलावा तीन और चेहरों को लेकर पार्टी में अभी मंथन जारी है. जिसके अनुरूप यह अनुमान लगाया जा रहा है कि बीजेपी के इन तीन चेहरों में से एक दलित चेहरा भी हो सकता है.

साथ ही अभी पार्टी द्वारा राजस्थान के गवर्नर कल्याण सिंह के बेटे राजवीर को भी केंद्रीय मंत्री की कमान देने पर सोच विचार किया जा रहा है. जबकि अभी हाल में ही राज्यसभा सदस्य बने शिवप्रताप शुक्ला के बारे में भी यह कहा जा रहा है कि इन्हें भी केंद्रीय मंत्री बनाया जा सकता है. कहा जा रहा है कि भारतीय जनता पार्टी इसी महीने 20 जून के बाद कभी भी यह फेरबदल पार्टी में कर सकती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

« Previous Article पार्टी से गद्दारी करने वाले नेताओं पर लगाम लगाने के लिए सपा ने उठाया यह बड़ा कदम

Next Article » इस दल के महामंत्री ने टाइप की विवादित मैसेज, बनाया के एक धर्म विशेष को निशाना

Tagged with: bjp government bjp mp from gorakhpur bjp president amit shah bjp up five mp union minister