नौकरी का लालच देकर महिला की कर दी सरिए से पिटाई फिर किया उसके साथ …

न्यूज़ डेस्क: यूपी के बरेली में एक महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. महिला को नौकरी का लालच देकर मुरादाबाद से बरेली लाया गया था. इसके बाद महिला को बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया. महिला ने जब वहां से भागने की कोशिस की तो दुष्कर्मियो ने उसे लोहे की सरिया से बेरहमी से पीटा, जिस कारण महिला का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया हैं. अब यह रेप पीड़ित महिला जिला अस्पताल में ज़िन्दगी और मौत के बीच लड़ रही है.

मिली जानकारी के मुताबिक महिला को दो परिचित युवक नौकरी का झांसा देकर बरेली लाये. फिर उसे सुभाषनगर इलाके में एक घर मे कैद करके रखा गया. इसके बाद महिला के साथ दोनों दरिंदो ने गैंगरेप किया. महिला की हालत बिगड़ती देख बदमाशों ने उसे दवा दे दिया. दवा के रिएक्शन कर जाने से उस महिला की हालत और बिगडती देख दोनों आरोपियों ने महिला को जिला अस्पताल छोड़कर फरार हो गए हैं.

महिला को होश आने पर उसने डॉक्टरों को अपने घर का पता और फोन नम्बर दिया, जिसके बाद डॉक्टर ने परिजनों को फोन करके जानकारी दी. महिला की मां और बहन जब जिला अस्पताल पहुचीं तो उसकी हालत देखकर परेशान हो गईं. महिला की बहन ने बताया कि बहन के पैर में कीड़े पड़ गए हैं.

बहन का कहना है कि उसकी मां ने मुरादाबाद पुलिस से न्याय की गुहार लगाई लेकिन पुलिस ने ये कहकर भगा दिया कि घटना बरेली में हुई है इसलिए बरेली जाओ. महिला की मां जब बरेली आई तो बरेली पुलिस ने कहा कि मामला मुरादाबाद का है, वहां जाओ. काफी दौड़ भाग के बाद सुभाषनगर थाने में एफआईआर दर्ज की गई है.

वहीं इस मामले में एसपी सिटी रोहित सिंह सजवान का कहना है कि एफआईआर दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. उनका कहना है कि जांच में मामला सही पाया गया और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

यह भी पढ़ें:

प्रदेश में अब नहीं बजेंगे लाउडस्पीकर

राहुल के अमेठी दौरे पर बीजेपी-कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच भारी झड़प, लोगो ने दिखाए काले

बीजेपी अध्यक्ष महेन्द्र नाथ पाण्डेय ने मायावती पर किया जोरदार हमला, मायावती को बताया


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bareli muradabad