सपा के इस बड़े नेता पर बीजेपी ने लगाया गंभीर आरोप


उत्तर प्रदेश के संसदीय कार्य मंत्री व सपा विधायक आजम खां पर सूबे के राज्यपाल राम नाईक ने जहाँ उनकी योग्यता पर सवाल खड़े किये, वहीं अब भाजपा भी राज्यपाल का खुल के समर्थन कर रहीं हैं. इसके साथ ही यूपी में बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने आजम को विफल मंत्री करार देते हुए उन पर आतंक का माहौल बनाने का आरोप लगाया है.

प्रदेश अध्यक्ष ने आजम की योग्यता पर उठाए गए सवाल को प्रासंगिक बताते हुए मुख्यमंत्री से आजम खां के गैरजिम्मेदाराना हरकत और बदजुबानी करने के कारण उन्हें मंत्रिमंडल से हटाने की मांग की है.

लक्ष्मीकांत ने बताया कि सपा सरकार के मंत्री योजनाबद्ध तरीके से राज्यपाल को लेकर अनावश्यक अनर्गल बातें कर रहे हैं. इसके साथ-साथ निर्वाचित मेयर को हटाने संबंधी विधेयक को लेकर आजम खां दुर्भावना से ग्रस्त हो गये हैं.

साथ ही आजम नगर विकास मंत्री के रूप में अपने दायित्वों का निर्वहन नहीं करने के कारण अपनी विफलता छिपाने के लिए भय व आतंक का वातावरण बनाने की कोशिश में लगे हैं.

बाजपेयी ने कहा कि राज्यपाल ने आजम के संबंध में लिखे अपने पत्र की प्रति मुख्यमंत्री को भी भेजी थी, जिससे उन्हें यह आशा थी कि मुख्यमंत्री बिना किसी देरी के इस पूरे मामलें की जांच कर अपने बड़बोले मंत्री पर कारबाई करेंगे. जबकि मुख्यमंत्री ने भी इस मसले पर कोई संज्ञान नही लिया और चुप्पी साधकर यह साबित कर दिया कि वें भी अपने इस मंत्री को संरक्षण देने में लगे हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: aajam khan lakshmi kant bajpaiee mukhya mantri akhilesh yadav rjapaal ram naaeek.