बुंदेलखंड को लेकर जदयू ने अखिलेश सरकार पर लगाया बड़ा आरोप


युपी में अखिलेश सरकार का विकास का वादा खोखला साबित हो रहा है ऐसा कहना है जदयू सांसद केसी त्यागी का. बुन्देलखंड के लोगो के हो रहें पलायन का जिम्मेदार केसी त्यागी ने प्रदेश के सपा सरकार को ठहराया है. उन्होंने कहा कि बुन्देलखंड के लोगों की हालत बहुत ख़राब है. वहां के लोग पैसे और दो जून की रोटी जुटाने के लिए दुसरे शहरों में तेजी से पलायन कर रहें हैं. जहाँ उन्हें मुसीबतों का सामना करना पर रहा है.

साथ ही जदयू सांसद ने ये भी कहा कि सूखे की मार झेल रहे बुन्देलखंड की 70 फीसदी आबादी देश के अन्य शहरों में पलायन कर चुकीं है जिसका ज़िम्मेदार सपा सरकार और केन्द्र सरकार दोनों हैं.

हालांकि समाजवादी पार्टी के राज्य सभा सांसद ने कहा कि प्रदेश सरकार बुंदेलखंड के लिए जितना कर सकती है वह कर रही है. लेकिन यूपी सरकार को केंद्र से कोई मदद नहीं मिल रहा है जिससे यूपी का पूर्ण विकास नही हो पा रहा है.

इसके अलावा कांग्रेस सांसद प्रदीप जैन ने भी इस मुद्दे पर अखिलेश सरकार पर निशाना साधा और सपा सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताया.
उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस अखिलेश सरकार की नाकामियों की निंदा करती है. बुंदेलखंड में लोग भूख से मर रहे हैं जबकि सरकार इस पर ध्यान न देकर अपने मंत्रियो को विदेश दौरे पर भेज रही है.

सोर्स:सीएनएन-आईबीएन


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: akhilsesh government k c tyagi. pardeep jain SAMAJBADI PARTI