अरे बाप रे: सलमान को अब इनसे भी मिला बड़ा धोखा, पता चलने उन्होंने कर दिया…!

file photo


हिन्दी सिनेमा जगत का बड़ा चेहरा और हैण्डसम हीरो सलमान खान ने अपने एक आदमी को तगड़ा झटका दिया है. ऐसे तो सलमान को जरूरतमंदो की मदद करने वाले के नाम से जाना जाता है. लेकिन कई बार उन्हें गुस्सा भी आ जाता है. बता दें कि इस बार उनके एक विश्वसनीय आदमी ने उन्हें बड़ा धोखा दे दिया है. जिसकी जानकारी मिलने पर उन्होंने अचानक एक ऐसा फैसला ले लिया. जिससे उस धोखेबाज को तगड़ा झटका मिल गया.

बताया जा रहा है कि यह धोखा सलमान को उनके ही बॉडीगार्ड ने दिया है. जिस पर वो काफी भरोसा करते थे. इस बात का जिक्र ‘जूमटीवी डॉट कॉम’ में छपी एक खबर में किया गया है. इस खबर के अनुसार सलमान का वह बॉडीगार्ड उनसे जुडी हर छोटी बड़ी जनकारी को आउट कर दे रहा था. फिर बाद में वह बात पुब्लिक्ली शेयर भी होने लगती थी. इससे सलमान को काफी नुकसान भी होता है.

जबकि मीडिया भी उन खबरों को काफी चलाने लगती थी. इसके बाद सलमान को एक यह पता चल ही गया उनका बॉडीगार्ड ही है जो उनकी सारी खबरों को लीक करता है. फिर क्या था. सलमान ने उसे पास बुलाया और उसके जमकर क्लास ली. इतना ही नहीं सलमान उस बॉडीगार्ड के चीटिंग से इतने आहत हुए उन्होंने बिना देरी किये उसे काम से भी निकाल दिया. हालांकि सलमान खान इससे पहले 14 साल पुराने मैनेजर को भी नौकरी से निकाल चुके हैं.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading…

Tagged with: salaman khan