अपर्णा के बाद शिवपाल के पुत्र आदित्य ने भी की सीएम योगी की तारीफ, जबकि अखिलेश को दी यह बड़ी सलाह!

demo pic


समाजवादी पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव के पुत्र आदित्य यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ में ऐसी बात कही है जिसे जान कर सपा के सभी नेता दंग रहा जाएंगे. इसके साथ ही उन्होंने सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को एक बड़ी सलाह भी दी है. बताया जा रहा है कि आदित्य यादव एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने अलीगढ़ गए थे. इस दौरान वो सपा परिवार में मचे कलह पर भी खुलकर बोले.

आदित्य ने यहां हिन्दुस्तान से बातचीत के दौरान यह कहा कि कलह के कारण ही विधानसभा चुनाव में सपा को हार का सामान करना पड़ा. हर कोई चाहता है कि उनके परिवार को सबकुछ ठीक हो. हम चाहेंगे कि नेताजी फिर से सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने. क्योंकि उन्होंने पार्टी को अपने मेहनत से सींच के एक बड़े मुकाम पर पहुंचा दिया. इसीलिए अखिलेश भइया को अध्यक्ष पद नेताजी को सौंप देना चाहिए. आदित्य ने यह भी कहा कि नेताजी मुलायम सिंह यादव, पिता शिवपाल और भइया अखिलेश को इस मामले में फैसला करना चाहिए.

इसके साथ ही आपको बता दें कि उन्होंने इस दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की. उन्होंने बताया कि बीते दिनों सीएम से मुलाकात की थी. अब तक सरकार द्वारा जो भी घोषणाएं की गई हैं. उसका लाभ हर वर्ग को मिलेगा. ज्ञात हो इससे पहले मुलायम की छोटी बहु और सपा नेत्री अपर्णा यादव ने भी सीएम योगी के काम की तारीफ की थी. जिसक बाद इस बात की खूब सुर्खियां भी बनी थी.



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...

Tagged with: aditya yadav

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *