ब्रेकिंग: अखिलेश के हाथ लगी एक और सफलता EVM के साथ-साथ….


प्रदेश में भले ही अब सत्ता की चाबी अखिलेश यादव के हाथ से निकल गई हो. लेकिन उससे भी बढ़कर सफलता हाशिल हुई है. आपको बता दे कि जब समाजवादी पार्टी में अंदरूनी कलह चल रहा था. उस समय अखिलेश यादव शिवपाल यादव एक साथ मंच संझा करने से भी कतराते थे. कार्यकर्ताओं में यही ललक रहती थी कि चुनाव के दौरान अखिलेश और शिवपाल एकसाथ मिल कर प्रदेश में प्रचार करे.

लेकिन उस दौरान ये सब संभव नही हो सका और पार्टी को भी कुछ हद तक इसका खामियाजा भुगतना पड़ा. अब फिर से समाजवादी पार्टी में सभी दिग्गज एक साथ दिखने लगे है ताजा मामला समाजवादी पार्टी के दफ्तर से है. जहां पर अखिलेश, शिवपाल और आज़म एक साथ कमरे से बाहर निकले. तीनों नेताओं ने 45 मिनट तक अहम मुद्दों पर चर्चा की. कमरे से एक साथ बाहर निकलने के बाद तीनों एक साथ बैठक में भाग लेने पहुंचे. जिसे कार्यकर्ताओं में भी उत्साह दिखा सभी यही अनुमान लगा रहे थे कि शिवपाल यहां नही आयेंगे.

लेकिन एसा नही हुआ शिवपाल यहां पहुंचे भी और मीटिंग में हिस्सा भी लिया. तो वही प्रदेश कि दूसरी राजनीतिक पार्टी बीएसपी EVM में धांधली को लेकर कोर्ट जाने की तैयारी शुरू कर दी है. वैसे सपा सहित अन्य राजनीतिक पार्टिया भी EVM पर सवाल खड़े करने लगे है. यहां तक कि सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने दावा किया है कि उनके पास EVM मशीन में गड़बड़ी को लेकर पुख्ता सबूत है. अब देखना होगा कि आगे और क्या कुछ निकल कर सामने आता है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: aazm khaan