आज अखिलेश और मायावती एक साथ आ सकते हैं नजर, जबकि ये पार्टियाँ भी…!

नई दिल्ली: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाजवादी पार्टी की मुखीया मायावती एक बड़ी मीटिंग में शामिल होने वाले वाली हैं. कहा कहा जा रहा है कि ये बैठक राजधानी दिल्ली में आयोजित होगी. जिसमें कई और बड़ी पार्टियों के नेता भी शामिल होंगे. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शुक्रवार की शाम आयोजित होने वाली इस बैठक में कुल 18 बड़े विपक्षी दल भाग लेंगे.

कहा जा रहा है कि राज्यसभा सांसद गुलाम नबी आजाद ने बैठक में शामिल होने को लेकर सभी छोटी बड़ी विपक्षी पार्टियों को न्योता भेजा है. जिनमें सपा, बसपा, टीएमसी, आरजेडी, एनसीपी, डीएमके, एनसी, आरएलडी, जेडी-एस, केरल कांग्रेस और एआईयूडीएफ के अलावा और भी कई पार्टी शामिल है. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि विपक्ष 2019 लोकसभा चुनाव से पहले एनडीए के खिलाफ मुहीम छेड़ने की रणनीति बनाने में जुट गई है.

हो सकता है कि इस मुद्दे पर आज की बैठक में भी चर्चा की जाए. बताते चले कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और टीएमसी चीफ ममता बनर्जी गुरुवार को ही दिल्ली पहुंची थी. उन्होंने शुक्रवार को होने वाली मीटिंग में भी शामिल होने पर अपनी रजामंदी जाहिर की थी. हालांकि वो पहले भी NDA को हराने के लिए सभी विपक्षी पार्टियों को एक साथ आने की अपील कर चुकी हैं. अब देखना यह होगा कि आज की इस मीटिंग में किस मुद्दे पर सहमती बनती है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: gulam nabi ajad mamta banarjee

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *