अखिलेश का भाजपा पर यह हमला लोगों को खूब भाया कहा फीता काटते-काटते ‘सरकार’ थक जाएगी!

न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सूबे के पूर्व मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव ने प्रदेश में हो रहे है विकास कार्यों को लेकर एक बार फिर योगी सरकार पर तीखा हमला किया है. लेकिन इस बार यह हमला कुछ खास है, उन्होंने ट्वीट करते हुए योगी सरकार पर हमला किया पर अख‌िलेश ने अपने ट्वीट मे जो कहा है वह डायलाग के रूप मे लोगों को भा गया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अख‌िलेश यादव ने यूपी दिवस पर एकबार फिर योगी सरकार द्वारा समाजवादी सरकार द्वारा करवाये गये कार्यों को अपना बताकर उनका पुन: उदघाटन करने को लेकर तीखी टिप्पणी की है. अख‌िलेश यादव ने जो कहा वह इस अंदाज मे कहा जो लोगों को योगी सरकार के खिलाफ डायलाग के रूप मे पसंद आ रहा है.

अखिलेश ने ट्वीट किया कि बेहतरीन अंडरपासों व बहुमंजिला पार्किंगों में जब नोएडावासी जाएंगे,इन्फ्रास्ट्रक्चर क्षेत्र में किए समाजवादी सरकार के विश्वस्तरीय काम याद आएंगे।समाजवादीयों द्वारा 5 वर्षों में इतने काम किये गए हैं,फीता काटते-काटते’सरकार’थक जाएगी!बीजेपी सरकार का एक ही काम’राम-राम जपना पराया काम अपना.

वही पार्टी समर्थकों और उनके कार्यकर्ताओं की जुबान पर यह ट्वीट मानो फिल्मी डायलाग की तरह चढ़ने लगा है- समाजवादियों द्वारा 5 वर्षों में इतने काम किये गए हैं, फीता काटते-काटते ‘सरकार’ थक जाएगी! लोगों ने बोलचाल मे यह लाईनें डायलाग की तरह बोलना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें:

फतेहपुर जिले को लेकर साध्वी निरंजन ने कही यह बड़ी बात

कर्पूरी ठाकुर के जन्मदिन पर, अखिलेश ने भाजपा पर किआ जोरदार हमला

यूपी के इन शहरों जमकर किया गया फिल्म पद्मावत का विरोध


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.