अखिलेश ने अब जाकार किया यह बड़ा खुलासा कि क्यों की लालू पर…..!


उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव मौजूदा समय में विपक्षी नेता की भूमिका अदा कर रहे हैं. शायद यही वजह है कि अखिलेश कई मोर्चो पर फेल हो रही बीजेपी की केंद्र और राज्य सरकारों को घेरकर उन्हें पानी पानी करने का एक भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं. अखिलेश ने शुक्रवार को एक मंझे हुए राजनेता के तरह विधान परिषद में कई सवाल कर बीजेपी की बोलती बंद करने का प्रयास किया.

खराब कानून व्ययस्था का हवाला देकर ही बीजेपी यूपी की सत्ता में आई थी. लेकिन बीजेपी सरकार बन जाने के बाबजूद भी कानून व्ययस्था चरमराई ही हुई है. जिससे बीजेपी के दावे पूरी तरह से फेल हो गए है. जिसको लेकर ही योगी सरकार की किरकिरी होनी शुरू हो गई है. अखिलेश ने तो यहां तक कह दिया था कि सरकार के घोषणा पत्र, पीएम के भाषण और राज्यपाल के अभिभाषण किसे सच मानूं?

इसके साथ ही अखिलेश बाद में पत्रकारों से भी मुखातिब हुए. बिहार के मुख्यमंत्री रह चुके राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद जो कि सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के समधी भी है. एक पत्रकार ने अखिलेश से उनपर हो रहे कार्रवाई से जुड़ा एक सवाल किया. जिस पर सपा अध्यक्ष ने जवाब देते हुए यह कहा कि जो बीजेपी से लड़ेगा उसके खिलाफ ऐसा ही होगा. उन्होंने उस पत्रकार से यह भी कहा, “तुम भी बच के रहना तुम हमारे ज्यादा करीबी हो.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...