सपा मुखिया ने किया यह जबरदस्त ऐलान, जिनसे है मुलायम को चिढ़ अखिलेश देंगे उन्ही का साथ!

file photo

file photo


देश की राजनीति में अपना परचम लहरा चुके मुलायम सिंह और उनके भाई शिवपाल यादव की सोच हमेशा अधिकांश मामले में एक रही है. जबकि समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव फैसले से दोनों को ऐतराज रहा है. खास करके मुलायम को कांग्रेस से भी काफी चिढ़ है. चुनाव होने से पहले कई बार भी मुलायम ने अखिलेश को गठबंधन करने से भी मना किया था. पर अखिलेश नहीं माने. मुलायम ने यहां तक कह दिया कि कांग्रेस ने मुझे बर्बाद कर दिया.

उसके बाद अब अखिलेश एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने न्यूज़24 के कार्यक्रम में कहा, “नेताजी ने कांग्रेस से बहुत लड़ाई लड़ी है. लेकिन आज बिना कांग्रेस के कोई गठबंधन नहीं बनेगा. हमारी संख्या कैसे बढ़े ये जिम्मेदारी मेरी है. कांग्रेस के बारे में कुछ नहीं बोल सकता. 5 साल के आंकलन में जनता विकास के नाम पर वोट करेगी. विकास के नाम पर भले ही वोट ना मिले, लेकिन हम अपना रास्ता नहीं बदल सकते.’ उन्होंने यह भी कहा, ” लोकसभा में हमारी तैयारी होगी कि हमारी सीटें बढ़े, लेकिन देश में कोई गठबंधन बनता है तो हम उसके साथ हैं.”

इसके साथ ही अखिलेश परिवार में कोई झगड़ा होने से मना किया है. उन्होंने कहा, ” हमारे परिवार का झगड़ा बिल्कुल शांत है.” उन्होंने आगे यह बताया, “मुझे कोई जानकारी नहीं है कि शिवपाल जी किस तरह का मंच बना रहे है.” सपा सुप्रीमों ने कहा, “जो चुनाव के लिए रथ बनाया था. वो अब घूमने के लिए मैंने बस बना दी
अब बच्चों के साथ समय बिता रहा हूं, काफी अच्छा लग रहा है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...