जो उठाते थे अखिलेश पर उंगलियां अब उन्हें मिला करार जवाब, उन्होंने…!

file photo


समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर चुनाव से पहले बीजेपी के नेताओं कई बार उंगलिया उठाया. खासकर कानून व्ययस्था को लेकर तो पर उनपर जमकर निशाना साधा गया था. पर उसके बाद अखिलेश ने जो कहा है उससे बीजेपी को करारा जवाब मिल जायेगा. अखिलेश ने एक निजी चैनल के कार्यक्रम में दिए बयान में बीजेपी को पूरी तरह से अयाना दिखा दिया.

अखिलेश ने कहा, ” मैं जानना चाहता हूं कि चुनावों में विकास का मुद्दा था या नहीं. चुनावों में समाजवादी पेंशन नहीं चली और बीजेपी का सिलेंडर चल गया, यूपी में चुनाव धर्म और जात के नाम पर लड़ा गया, हिंदुत्व और झूठे राष्‍ट्रवाद के नाम पर चुनाव लड़ा गया, यूपी में विकास के नाम पर चुनाव नहीं लड़ा गया, हमारे समय में किसान ने कोई आंदोलन नहीं किया. गाय को लेकर आदमी को मार दिया जाता है. आपको गाय की चिंता है, बछड़ों की चिंता कब करोगे. हमारे घर में 70 गाय है, लेकिन किसी ने फोटो नहीं देखी, बीजेपी वालों के पास एक गाय है तो उसकी फोटो आ जाती है.”

अखिलेश ने योगी के अधिकारियों के सोने पर यह कहा, “हमारा कोई मंत्री दिन में नहीं सोता दिखा होगा. इनके अधिकारी और मंत्री दिन में सोते हैं. रात में अधिकारी और मंत्री काम करोंगे तो दिन में सोएंगे.” उन्होंने आगे कहा, “हमने रिकॉर्ड समय में लखनऊ की मेट्रो बनाई. सपा में लोगों को समझाया और बीजेपी ने बहकाया. गरीब सोच रहे थे कि नोटबंदी से उन्हें लाभ होगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. नोट काला सफेद नहीं होता, हमारा और आपका लेनदेन काला-सफेद. नोटबंदी से बैंक और बड़े लोगों को बचाया गया है.”



इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Loading...