कानून व्यवस्था के नाम पर बुरी फंसी योगी सरकार, एक-एक कर अखिलेश ने खोली पोल….

file photo


न्यूज़ डेस्क: समाजवादी पार्टी के सुप्रीमों व उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे की योगी सरकार के कानून-व्यवस्था पर जमकर हमला बोला है. उन्होंने योगी करकार पर हमला करते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था की स्थिति दिन प्रतिदिन बिगड़ती जा रही है और राज्य सरकार इस पर नियंत्रण पाने में असफल रही है.

अखिलेश ने अपने बयान में कहा कि सरकार के दावे के मुताबिक़ अपराधी न तो प्रदेश के बाहर गए हैं और न ही उन पर पुलिस का शिकंजा कसा जा सका है. उन्होंने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि अब तो पुलिस पर अपराधी ही उल्टे हमला कर रहा है. अपराधियों पर लगाम लगाने के बजाये बीजेपी विपक्ष को दबाने के लिए यूपीकोका का नया शिगूफा उछाल रही है. योगी सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि कोई ऐसा दिन नहीं है जब हत्या, लुट, बलात्कार अपहरण का मामला सामने नहीं आ रहा है. पुलिस तंत्र पर सवाल उठाते हुए कहा कि निष्क्रियता का आलम यह है कि पूर्व केन्द्रीय मंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामजीलाल सुमन के हाथरस जिले में पैतृक गांव बहरदोई (सादाबाद) स्थित आवास में चोरी हो गई. भले ही पुलिस गश्ती करते रहे लेकिन अपराधियों के अन्दर कोई दर-भय नाम का चीज नहीं है.

अखिलेश का कहना है कि इन बातों को छोड़ दीजिये बीजेपी के नेता विधायक भी सुरक्षित नहीं है. प्रतापगढ़ में भाजपा विधायक के घर में चोरी हो गई. बुलन्दशहर में भाजपा नेता के घर चोरी हो गई वहीँ सोनभद्र में भाजपा विधायक की कार चोरी हो गई. मंदिर से कीमती मूर्तियां चोरी हो गईं, बीजेपी यह बताये कि प्रदेश में किसकी सरकार है. इस सरकार को किसी की इज्जत, जान माल की कोई चिंता नहीं है. जब प्रदेश में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा पर खतरा है राज्य बुरे हाल के दौर से गुजर रहा है ऐसे किस मुंह से ढ़ाई लाख करोड़ के निवेश का दावा कर सकती है. जब प्रदेश में असुरक्षा का माहौल रहेगा तो कोई भी प्रतिष्ठित औद्योगिक घराना अपना उद्योग नहीं लगाएगा. यहां. तो अपराधी रंगदारी मांगते हैं जो आम है लेकिन रोक लगाने में प्रशासन पूर्णतया विफल रहा है. सपा सुप्रीमों का कहना था कि जनता आगामी लोकसभा चुनाव का इन्तजार कर रही है सब हिसाब चुकता कर देगी.


यह भी पढ़ें:

योगी के काफिले के आगे खुद गया युवक, कारण जान बीजेपी नेताओं को आएगी शर्म…

शिवपाल सिंह ने गाड़ी से उतारी पार्टी का झंडा, पूछने पर दिया बड़ा बयान…..

नितिन पटेल को मिला मुख्यमंत्री बनने का जबर्दस्त ऑफर, बीजेपी में हडकंप……


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: yogi government

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *