अगर फोन रिचार्ज करवाने जा रहे तो उसके पहले जान लें साल 2018 का ये बेस्ट रिचार्ज प्लान…

जिओ आज देश का लगभग व्यक्ति यूज़ कर रहा है. अगर आप अपने फोने का रिचार्ज करवाने जा रहे हैं तो पहले थोड़ा ये .खबर पढ़ लीजिए क्यूंकि ये खबर खास आपके लिए है. हम आपके लिए कुछ अच्छे कंपनियों बेस्ट प्लान की जानकारी लेकर आए हैं. रिलायंस जियो,वोडाफोन, एयरटेल ने नए साल में एक से बढ़कर धमाका ऑफर लाये हैं. किसी ने कैशबैक ऑफर पेश किया है तो किसी ने टैरिफ बढ़ाया है. हम आपको नए साल 2018 के कुछ बेस्ट रिचार्ज प्लान के बारे में बता रहे हैं. जिससे आपको रिचार्ज करवाने में आपको सुविधा मिलेगा.

रिलायंस जियो कि बेस्ट प्लान में आप जियो के 199 के प्लान को चुन सकते हैं. इस 199 के प्लान तहत आपको हर दिन 1.2 जीबी डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल और मैसेज की सुविधा मिलेगी जिसकी वैलिडिटी 28 दिनों की है.

जिओ का दूसरा 299 का प्लान है इस प्लान में जियो हर दिन 2 जीबी डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल के साथ-साथ अनलिमिटेड मैसेज कि सुविधा दे रही है. जिसकी वैधता भी 28 दिनों की है. तो वहीं जिओ के प्लान के टक्कर में एयरटेल ने भी अपना रिचार्ज प्लान यूजर के लिए लाया है.

आपको बता दें कि एयरटेल ने भी 199 रुपए का प्लान पेश किया.इस प्लान के तहत आपको daily 1जीबी डेटा के साथ-साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 मैसेज की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है. यही नही इन दोनों के टक्कर में वोडा ने भी 199 के प्लान के टक्कर में वोडाफोन ने 198 रुपए का का प्लान यूजर के लिए लाया है.

वोडाफोन ने 198 रुपए वाला प्लान यूजर के लिए लाया है. वोडा ने इस प्लान के तहत आपको रोजाना 1 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. इस प्लान की वैधता भी 28 दिनों की है.

अब इन तीनो कम्पनी के बड़े प्लान पर नजर डालते हैं.

1. जियो ने 459 रुपए के प्लान में आपको 84 दिनों के लिए हर दिन 1 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और मैसेज की सुविधा मिलती है.

2. एयरटेल ने 448 रुपए का प्लान के प्लान में आपको 70 दिनों के लिए रोजाना 1जीबी डेटा के साथ फ्री वॉयस कॉल और मैसेज की सुविधा मिलती है.
3. वोडाफोन ने 458 रुपए के प्लान में 70 दिनों के लिए रोजाना 1 जीबी डेटा के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग और रोजाना 100 मैसेज की सुविधा मिलती है.

देखें विडियो:


यह भी पढ़ें:

शर्त लगा लीजिए, इस पोस्ट को पढ़ने के बाद आप प्यार में धोखा देना और धोखा खाना बंद कर देंगे…

अगर मर्दो में होत्ती है ये 4 खासियत तो लड़कियां हो जाती है इनपर तुरंत लट्टू….

खुलासा इस कारण से निकालती है महिलाएं शारीरिक सम्बन्ध के दौरान आवाजें…

इन 10 मजेदार बोर्ड्स को देखकर आप सिर्फ हसेंगे ही नहीं बल्कि इनके लिखने वालो पर भी हँसेंगे…

ये क्या…अभिषेक और ऐश्वर्या का हुआ तलाक, इस 29 साल के लड़के की बनी मां! पढ़ें पूरा मामला

दर्द से चिलाती रही पत्नी लेकिन पति ने किया सारी हदें पार! जरूर देखें…


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

« Previous Article AAP नेता कुमार विश्वास की बड़ी मुश्किलें पुलिस ने जारी किया वारंट...

Next Article » आज़म खान ने सीएम योगी से कर दी यह मांग, दे दीजिए...

Tagged with: airtel plan jio ofer vodaphone offer

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *