पार्टी छोड़ कर जाने वालों पर अखिलेश यादव ने बोला सबसे बड़ा हमला…

सोमवार को सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रक्षाबंधन पर प्रदेशवासियों को बधाई देने के साथ ही पार्टी छोड़कर जा रहे नेताओं पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने कहा कि बुरे वक्त में मेरे साथ कौन है? उसका भी ये इम्तिहान है. अखिलेश यादव ने तंज कसते हुए कहा कि जो पार्टी छोड़ कर जा रहे हैं, उन पर कोई दबाव होगा. पर साथ ही उन्होंने कहा कि पार्टी छोड़ने वाले ये बहाना न करें कि समाजवादी पार्टी में उनका दम घुट रहा था. ऐसे लोग पार्टी छोड़ने का कोई मज़बूत बहाना ढूढ़ें.

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी से दूर रहने वाला हर कोई भू माफिया है. लेकिन जब वह बीजेपी में आ जाए तो सब पाक-साफ हो जाते हैं. अखिलेश ने कहा कि बुरे वक़्त में मेरे साथ कौन है उसका भी ये इम्तिहान है. मेरा साथ छोड़ने वाले किसी के नहीं होंगे. इसके बाद अखिलेश यादव ने विश्वास जताते हुए कहा कि 2022 में सपा की ही सरकार बनेगी.

दरअसल पिछले कुछ दिनों से सपा पार्टी टूटने की राह पर है. उनका मानना है की बीजेपी के नेता लगातार विपक्षियों को तोड़ने में जुटे हैं. पार्टी छोड़ कर जाने वालों पर अखिलेश यादव का सबसे बड़ा हमला आपको बता दें की अभी तक समाजवादी पार्टी से एमएलसी बुक्कल नवाब, यशवंत सिंह, डॉ. सरोजनी अग्रवाल और बसपा से ठाकुर जयवीर सिंह इस्तीफा देकर भगवा रंग में रंग चुके हैं और अभी 3 एमएलसी भाजपाई बनने के कतार में लगे हैं.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *