सभी स्मार्टफोन को टक्कर देने लेनेवो ने उतारा लेनेवो ने ये किलर स्मार्टफोन…

आज कल के इस टेक्निकल दौरे में हर कंपनी अपने नए फीचर्स के साथ अपना अपना स्मार्टफोन लांच करती है. इसी क्रम में बुधवार को लेनोवो ने भी अपना स्मार्टफोन नोट लाइनअप का ‘किलर नोट’ स्मार्टफोन K8 नोट भारत में उतार दिया है. इस फोन में लेनोवो ने कई सारे ऐसे फीचर दिए हैं जो इसके प्राइस सेगमेंट के फोन्स के लिए वाकई किलर साबित हो सकते हैं.

क्या है इसके फ़ीचर्स…

4000 mAh बैटरी के वाले लेनोवो K8 नोट की हाइलाइट्स में से एक है उसका 10 कोर मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर. इसके साथ कम्पनी ने 4 GB रैम दी है जो इस फोन को और अधिक दमदार बनाता है. इस फ़ोन में 64 GB स्टोरेज के साथ इसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है. आपको बता दें की इस फोन में अलग से माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है. इस फोन में एक डेडिकेटेड म्यूजिक की सुविधा दी गई है जिससे गाने प्ले/पॉज, रिवर्स-फॉरवर्ड कर सकते हैं और अगर म्यूजिक का खास शौक नहीं है, तो उस की को किसी और फंक्शन के लिए भी असाइन कर सकते हैं.

अगर कैमरे की बात करे तो लेनोवो K8 नोट में बैक पर 13 MP और 5 MP का ड्यूल बैक कैमरा सेटअप है और साथ ही फ्रंट में प्रो मोड वाला 13MP प्राइमरी कैमरा भी है. लेनोवो K8 नोट में फिंगरप्रिंट सेंसर है. इस फोन में ऐंड्रॉयड 7.1.1 नूगा है और फुल HD डिस्प्ले पर गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्श भी दिया गया है.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

« Previous Article सपा MLC पद से इस्तीफा देने के बाद अशोक बाजपेई ने किया बड़ा खुलासा!

Next Article » योगी के राज्य में कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ प्रदर्शन ज़ारी कर शुरू किया ये अभियान...

Tagged with: killer note 8 lenevo smartphone

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *