रक्षाबंधन के दिन अखिलेश ने बिहार के सीएम नीतीश पर कसा बड़ा तंज, कहा मैंने….!

file photo

अभी हाल में समाजवादी पार्टी के दो विधान परिषद सदस्य यशवंत सिंह और बुक्कल नवाब अपने पद से इस्तीफा देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया था. जबकि इन दोनों के बाद सपा की एक और एमएलसी सरोजिनी अग्रवाल ने भी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. कहा जा रहा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव इन नेताओं के इस कदम के काफी आहत हुए हैं. इसको लेकर उन्होंने बड़ा बयान भी दिया है. साथ ही बीजेपी पर निशाना भी साधा है.

अखिलेश ने पार्टी छोड़ने वाले नेताओं को लेकर यह कहा है, “जो समाजवादी पार्टी को छोड़कर जा रहे हैं वो इतने खराब नहीं थे जितना बताया जा रहा है. बुक्कल साहब का पता चला वो कुछ जमीनों का मामला था. बीजेपी से दूर जब कोई रहता है तो भू-माफिया होता है. उनकी पार्टी में जाते ही नेक-शरीफ बन जाता है. कुछ लोग अपने आप को बचाने के लिए डेपुटेशन पर जा रहे हैं.”

उन्होंने बिहार के सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा, “कब्रिस्तान को लेकर प्रधानमंत्री कह गए थे कि समाजवादियों ने कब्रिस्तान तो बनवाए, लेकिन श्मशान नहीं बनवाए. मैंने सुना है कि नीतीशजी और बीजेपी बिहार में बड़े पैमाने पर कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवा रहे हैं. चुनाव के वक्त यह कहना कि एक वर्ग के लोगों को हम खुश कर रहे हैं और फिर वहीं योजनाएं लागू करना. हमसे ज्यादा खुश कौन होगा कि वे लोग समाजवादी योजनाएं लागू कर रहे हैं.” अखिलेश ने यह बातें सोमवार को पार्टी ऑफिस में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मीडिया से मुखातिब होते हुए कही.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...