अब फेसबुक की तरह व्हाट्सएप्प भी लाया ये ख़ास फीचर्स…

व्हाट्सएप इन दिनों अपने फ़ीचर्स में लगातार बढ़ोतरी करते जा रहा है. आपको बता दें की इसी क्रम में व्हाट्सप्प अब फेसबुक की तरह फीचर ले कर आया है. फेसबुक ने पिछले साल ही कलरफुल टेक्स्ट का फीचर अपने स्टेटस टैब में लाया था और अब व्हाट्सएप भी अपने स्टेटस बार में ये फीचर ला सकता है.. एंड्रॉयड पुलिस की रिपोर्ट के मुताबिक ये कलरफुल टेक्स्ट एप के बीटा वर्जन 2.17.291 में हैं. व्हाट्सएप के बीटा यूजर्स इस फीचर को अभी भी इस्तेमाल कर सकते हैं.रिपोर्ट के मुताबिक ये संभव है कि ये सर्वर साइड टेस्ट है ऐसे में ये लेटेस्ट बीटा वर्जन इस्तेमाल करने वाले सभी यूजर्स को मिलेगा ये जरुरी नहीं है.

इस फीचर के लिए स्टेटस टैब में कैमरा आइकन के ऊपर एक फ्लोटिंग पेंसिल का आइकन दिया जाएगा. इस फ्लोटिंग पेंसिल पर क्लिक करके कलर टेक्स्ट अपलोड कर सकते हैं.यहां व्हाट्सएप तीन ऑप्शन देगा , आप इमोजी एड कर सकते हैं, फॉन्ट सलेक्ट कर सकते है और बैग्राउंड का कलर भी बदल सकते हैं जिससे टेक्स्ट कलरफुल हो जाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार यहां व्हाट्सएप तीन ऑप्शन देगा , आप इमोजी एड कर सकते हैं, फॉन्ट सलेक्ट कर सकते है और बैग्राउंड का कलर भी बदल सकते हैं जिससे टेक्स्ट कलरफुल हो जाएगा. दरअसल, फेसबुक ने पिछले साल दिसंबर में एंड्रॉयड यूजर्स के लिए कलरफुल टेक्स्ट का फीचर जारी किया था जिसमें टेक्स्ट वाले पोस्ट के लिए यूजर बैग्राउंड का कलर बदल सकता है. ये कलर बैग्राउंट वीडियो, तस्वीर या लिंक जैसे स्टेटस पर काम नहीं करता है. यहाँ आपको बता दें की आप बीटा टेस्टर नहीं है तो इसके ऑफिशियल रेल आउट होने तक का आपको इंतजार करना होगा.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: facebook whatsapp

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *