आखिर अखिलेश ने कह ही दी यह बड़ी बात, पढ़ लें तो बीजेपी की बोलती हो सकती बंद!

file photo


यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को प्रधानमंत्री को एक मामले जिम्मेदार ठहराया हैं. अपने परिवार के साथ इटावा के लायन सफारी घूमने आए अखिलेश ने कहा, “पीएम मोदी की वजह से देश में आग लगी है. किसानों को गोली पर गोली मारी जा रही है. यूपी के चुनाव के वक्त किसानों का कर्जा माफ करने की बात कही थी लेकिन आज तक कर्ज माफ नहीं हुआ है. किसान इंतजार कर रहा है.”

उन्होंने बताया, “जनता ने बहुमत दिया है. इतना बहुमत किसी सरकार को नहीं मिल सकता था. कानून व्यवस्था बड़ा सवाल था, लेकिन सरकार ने आते ही झाडू पकड़ लिया. फिर रोमियो वाला मामला आया और वो भी खत्म हो गया. अब तो सर्राफा व्यवसाइयों की जान जा रही है. हमने 23 महीने में लखनऊ आगरा एक्सप्रेस-वे बनवा दिया था. वो बलिया से गाजीपुर तक 22 महीने में बनवा दें. लॉयन सफारी में हम 5 जानवर ला पाए थे.

उन्होंने आगे यह कहा, “बीजेपी वाले हमसे बेहतर कुछ तो करें. इसी प्रदेश के पीएम हैं, इसी प्रदेश के सीएम हैं, इससे अच्छा क्या होगा. किसान इंतजार कर रहा है कि उनका कर्ज कब माफ होगा. पीएम की वजह से पूरे देश में आग लगी है, जो किसान देश में आंदोलन कर रहे हैं.”


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.


Tagged with: farmers prime minister narendra modi