अखिलेश यादव ने कुछ इस तरह किया विरोधियों की बोलती बंद


यूपी में विकास का काम नहीं देख पा रहें है विरोधी ऐसा कहना है मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का. सपा के विकास के काम को देखकर कई पार्टियों के होश उड़ गयें है. जिसके वजह से वें लोग अब पूरे यूपी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाकर जनता को गुमराह करने में लगे हुए हैं .

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने व्यंग करते हुए कहा कि चुनाव दूसरे राज्यों में हो रहे हैं मगर सर्वे उत्तर प्रदेश में कराए जा रहे हैं. इसका सीधा मकसद जनता को भटकाना है. ये बातें मुख्यमंत्री द्वारा सोमवार को सैफई में अन्तर्राष्ट्रीय कृषि एवं बागवानी मेले का उद्घाटन के बाद बताया गया.

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए थे जहाँ उन्होंने कहा कि प्रदेश में अनगिनत विकास हुए है. जिसे जनता तक पहुंचते देख विरोधीयो में घबराहट पैदा हो गया हैं. इसलिए वें काननू व्यवस्था को लेकर बखेड़ा खड़ा करने में लगे हैं. जबकि यूपी के जनता को हमारा काम दिखाई दे रहा है.

उन्होंने कहा कि विरोधियों के वजह से साड़ी वितरण योजना को खत्म कर दिया गया क्योंकि यह झगड़े का कारण बन सकती थी. साथ ही इस योजना के बदले गरीब महिलाओं को समाजवादी पेंशन से आर्थिक सहायता दिया गया. जिससे वें आर्थिक रूप से मजबूत हो सके.

इसके अलावा मुख्यमंत्री ने युवाओं से यह अपील किया की वें शारीरिक व मानसिक रूप से मजबूत बनें और पुलिस में भर्ती होकर राज्य का गौरव बढ़ाएं
सरकार ने पुलिस भर्ती प्रक्रिया बहुत आसन कर दी है. साथ ही इसमें 30 हजार पुलिस की भर्ती भी की जा रहीं है.

उन्होंने कहा कि युवाओं के रोजगार के लिए पुलिस भर्ती प्रक्रिया आसान की गई है साथ ही 30 हजार पुलिस कर्मियों की भर्ती भी की जा रही है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.
[addtoany]

[related_posts_by_tax title=”रिलेटेड न्यूज़:”]

Tagged with: job in uttar pradesh mukhya mantri akhilesh yadav police bharti in up samajvadi pensan yojana