आलिया की मम्मी ने शेयर की ऐसी तस्वीरें की शर्म से झुक जाएंगी आंखे…

90 के दशक के मशहूर अभिनेत्री पूजा बेदी को कही आप भूले तो नहीं. जी हा वही पूजा बेदी जिन्होंने आमिर खान की फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ और राहुल रॉय के साथ फ़िल्म फिर तेरी कहानी जैसी फिल्मो से सिल्वर स्क्रीन पर आग लगा दी थी.

पूजा आज 50 साल की हो चुकी है. फ़िल्म जो जीता वही सिकन्दर में अपने बोल्ड और सेक्सी अवतार के लिए आज भी उन्हें याद किया जाता है. उनके ‘संजू’ वाले लुक पे आमिर दीवाने हो जाते है.

हाल ही पिछले साल फ़िल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की री-यूनियन में पूजा आमिर खान और दीपक तिजोरी के साथ नज़र आई थी. आज पूजा को पर्दों पे आये हुए अर्शा हो गया है लेकिन उनकी खूबसूरती आज भी मानो ठहर सी गई है.

बता दे 19 साल की उनकी बेटी आलिया इब्राहिम भी अपनी बोल्ड और हॉट तस्वीरों को लेकर इन दिनों काफी चर्चो है.येही ही नहीं उनकी तस्वीरों को लेकर एक बार किसी ट्रोल ने उन्हें भविष्य की पॉर्न स्टार तक कह दिया था, जिसके बाद पूजा ने उससे ओपन लेटर लिख कर करारा जवाब दिया था. साथ ही उसकी मानसिकता को ठीक करने को भी सला दी थी.

आलिया को सोशल मीडिया अपनी बिकिनी बॉडी के साथ तस्वीरें शेयर करना काफी अच्छा लगता है. बता दे की आज सोशल मीडिया पर उनके 314,000 फॉलोअर्स हैं और वो आज फेमस स्टार किड्स में से एक हैं.

हाल ही पूजा ने इंस्टाग्राम एक बोल्ड तश्वीर शेयर किया था, इस तस्वीर में वे केरल के एक स्पा में मेडिकेटेड मिल्क बॉथ करती नजर आ रही हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने कहा “Feel like Cleopatra. 45 minute warm medicated milk bath.”


इस न्यूज़ को शेयर करे तथा कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: Aalia Furniturewalla pooja bedi

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *