सदन में हुई किरकिरी से नाराज बीजेपी अध्यक्ष ने सांसदों को सख्त दी चेतावनी, सबको….!

file photo

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह अपने सांसदों के संसद भवन में अनुपस्थित रहने को लेकर काफी नाराज हो गयें हैं. कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी भी अपने सांसदों को सदन में मौजूद रहने की हिदायत दे चुके हैं. लेकिन फिर भी बीजेपी सांसद कम संख्या बल में सदन में पहुंच रहे हैं. जानकारी के अनुसार राज्यसभा में व्हिप जारी कर दिए जाने की बाद भी सोमवार को कई बीजेपी सांसद सदन में नहीं उपस्थित हुए.

इसके बाद ही बीजेपी मुखिया ने अपने सांसदों सख्त चेतावनी दी है और कहा है कि आपको सभी को संसद में मौजूद रहना अनिवार्य हैं क्योंकि आप सब जनता के प्रतिनिधि है. शाह ने इसे चिंता का विषय भी करार दिया है. उन्होंने कहा कि सांसदों द्वारा ऐसा किया जाना लोकतंत्र के लिए अच्छी बात नहीं हैं. साथ ही ऐसा करने से लोगों में गलत संदेश भी पहुंचाता है.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ने शाह ने अपने एमपी से यह भी कहा कि आप सब पीछे मुरकर यह देखिए कि कई लोगों का टिकट कटाने के बाद आपको दिया गया था. बताया जा रहा है कि शाह के क्लास लगाने के बाद राज्यमंत्री एस एस अहलवालिया ने भी इस विन्दु पर बयान दिया और सांसदों को व्हिप के बारे में बताया.

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.



Loading...

Tagged with: member of parliament

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *