भरी सभा में सपा सरकार पर झूठा आरोप लगा कर बूरी तरह से फंस गए अमित शाह!


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अखिलेश सरकार पर लगाए गए एक आरोप को कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने सार्वजनिक रूप झूठा करार दिया हैं. उन्होंने कहा है कि अमित शाह ने सपा सरकार को झूठा लांछन लगाया है इसके लिए या वो तो श्वेत पत्र जारी करें या यूपी सरकार से माफी मांगे. इतना ही नहीं शिवपाल ने तो यहां तक कह दिया था कि झूठ की धुंध फैलाने में अमित शाह को महारत हासिल हैं. वो सिर्फ यूपी की जनता को भ्रमित करने आते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह से एक बड़ा सवाल भी पूछा, “अमित शाह बताएं केंद्र ने यूपी को 1 लाख करोड़ रुपए को कब दिए?”


दरअसल बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने बुधवार लखनऊ के रमाबाई मैदान में अपनी पार्टी की ओर से आयोजित एक रैली को संबोधित करते हुए कि मुख्यमंत्री अखिलेश यादव और कैबिनेट मंत्री शिवपाल यादव पर एक बड़ा आरोप लगाते हुए कहा था कि सपा यूपी में गरीबों का भला नहीं कर सकती है. हर क्षेत्र में मोदी सरकार ने बहुत काम किया है. साथ ही केंद्र गरीबों के लिए पैसा भेज रही है, फिर भी यूपी में गरीब आज भी गरीब बना हुए है क्योंकि केंद्र का पैसा चाचा-भतीजे आपस में बांट रहे हैं. उन्होंने यह भी कहा कि सपा और बसपा ने मिलकर यूपी का 15 साल में बंटाधार कर दिया हैं.

इसके साथ ही बीजेपी सुप्रीमों ने यह भी कहा था कि उत्तर प्रदेश में खनन में बहुत बड़ा भ्रष्टाचार हुआ है. खनन के पैसे से यहां के हर नेताओं के घर में कलर TV पहुंच जाता हैं. इस दौरान अमित शाह ने यह भी दावा किया कि यूपी को केंद्र ने 1 लाख करोड़ रुपए दिए हैं. लेकिन केंद्र के पैसे का नाम यूपी सरकार नहीं ले रही है. उन्होंने जनता से यह भी पूछा कि क्या एक लाख करोड़ से यूपी में विकास हुआ है? अमित शाह के इन बयानों का ही कैबिनेट मंत्री शिवपाल ने पूरजोर विरोध किया और उनपर पलटवार करते हुए श्वेत पत्र जारी करने या मांफी मांगने को कहा.

रिलेटेड न्यूज़:

  • चुनाव से पहले अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान
  • अखिलेश सरकार ने 21 लाख राज्य कर्मियों के वेतन को लेकर किया बड़ा फैसला
  • इस बड़े मामले में कोताही को लेकर हाईकोर्ट ने लगाई अखिलेश सरकार को फटकार, कहा अफसरों पर नहीं भरोसा

इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: wrong statement