मायावती ने अपने इस बीएसपी प्रत्याशी दिया बड़ा झटका, पार्टी से किया बाहर



कासगंज: यूपी विधान सभा चुनाव से पहले बहुजन समाजवादी पार्टी के एक बड़े नेता को पार्टी से बाहर कर दिया गया है. पार्टी से निकाले जाने वाले यह बसपा नेता हैं नीरज मिश्रा, जिन्हें पटियाली सीट से बीएसपी ने अपना विधानसभा प्रत्याशी घोषित किया था. इन्हें पार्टी से निकालने को लेकर कोई भी ठोस कारणों को पता नहीं चल पा रहा हैं.

लेकिन पार्टी के कुछ नेताओं को यह कहना नीरज कुछ दिनों से पार्टी विरोधी गतिविधियों में शामिल थे. इसलिए इन्हें बसपा मुखिया और राज्यसभा सांसद मायावती ने निर्देश के बाद पार्टी से बहार का रास्ता दिखा दिया गया है.

आपको बता दें नीरज मिश्रा से पहले प्रदेश के बाराबंकी से बहुजन समाजवादी पार्टी के मुखिया मायावती ने अपनी पार्टी के दो विधानसभा सीटों से उम्मीदवारों की बदल दिया था. जबकि एक प्रत्याशी का टिकट को भी काट दिया है. बसपा से जुड़े सूत्रों की माने तो पार्टी मुखिया के निर्देश के बाद दरियाबाद और कुर्सी से बीएसपी प्रत्याशी बदले गए हैं.

जबकि उन्होंने कुर्सी विधानसभा से बीएसपी के आरपी सिंह का टिकट भी काट दिया है. जिसके बाद से आरपी सिंह के समर्थकों को काफी निराशा का सामना करना पड़ा है. जहां तक इन नेताओं के टिकट बदलने की बात और कटने के कारणों की बात हैं तो अभी तक इसके बारे में बसपा से कोई जानकारी नहीं दी गयी है.


रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: bsp leader neeraj mishra terminitaed fro party

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *