….तो इसिलए लड़कों को अपने से बड़ी उम्र की लड़कियों के साथ सेक्स करने में आता हैं मजा


आज की जीवनशैली में सेक्स को लेकर सब लोगो की अपनी-अपनी पसंद होती है. जैसे की अक्सर यह देखा जाता है कि अधिकांश लड़को को सेक्स करने करने के लिए खुद ज्यादा उम्र की लड़कियां ही पसंद आती हैं. कहा जाता है कि मैच्योर महिलाएं से सेक्स करके ज्यादातर कम उम्र के लड़के पूरी तरह से संतुष्ट हो पाते हैं. कम उम्र के लड़के खुद से बड़ी उम्र के महिलाओं से संबंध बनाना कई कारणों से पसंद करते हैं. आईए जानते हैं इन बड़े कारणों के बारे में:


एक शोध में यह सामने आया हैं कि मैच्योर महिलाएं समझदार होती हैं और सेक्स के दौरान लड़को को क्या फिल देना है ये उन्हें मालूम होता है. साथ ही इन्हें सेक्स के बारे में काफी जानकारी भी रहती है. इससे लड़के सेक्स के बाद महिलाओं में होने वाले प्रेगनेंसी के खतरे से भी वेफिक्र रहते हैं. जबकि बहुत सारे कम उम्र के लड़को को अपने से बड़ी उम्र के महिलाओं की शारीरिक बनाबट भी काफी आकर्षित करती हैं. उन्हें महिलओं के शरीर का कुछ हिस्सा बहुत आकर्षक लगता हैं और इससे उनकी कामुकता काफी पढ़ जाती हैं.

जबकि कम उम्र की लड़कियों के तरह सेक्स के दौरान बड़ी उम्र की महिलाएं नहीं शर्माती हैं और लड़को के साथ खुलकल सेक्स करती हैं. साथ ही वो लड़को के कामुक अंगो को भी सही से हैंडल करती है. इस बात के कारन भी वो कम उम्र के लड़को को काफी पसंद आती हैं. शोध के मुताबिक कम उम्र के लड़को को मैच्योर महिलाएं के ब्रेस्ट, नेवेल और बम बहुत ज्यादा पसंद आते हैं. कुल मिलाकर यह कहा जा सकता कि मैच्योर महिलाएं में कम उम्र के लड़को के मन मुताबिक चीजें होती हैं. इसलिए उन्हें ज्यादा पसंद आती है. उनके अनुसार मैच्योर महिलाएं ज्यादा केयरिंग, कॉम्प्रोमाइजिंग, अंडरस्टैडिंग होती हैं. इसलिए वो सेफ और मजेदार सेक्स की अनुभूति करा सकती है.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: mature women teenagers boy fill happy

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *