OMG: बड़े स्तन वाली महिलाओं में होती है यह गजब की गुण, पुरुषों को मिलते हैं ये फायदे!


नई दिल्ली: हर पुरुष महिलाओं के अलग-अलग शारीरिक अंगो को देख कर आकर्षित होतें हैं. लेकिन आपको यह बता दें कि उन पुरुषों की संख्या सबसे अधिक है जो महिलाओं के बड़े बूब्स को देख कर तुरंत ही उत्तेजित हो जाते हैं. विशेष रूप से अनमैरिड युवकों महिलाओं के बड़े आकर बूब्स को काफी पसंद करते हैं. हाल ही में हुए एक शोध में यह समाने आया है कि जिन महिलाओं के स्तन बड़े और गोल होते हैं, वो सेक्स करने में माहिर तो होती ही हैं और उनमे ढेरों गुण भी होते हैं.


बताया जाता हैं कि जिन महिलाओं के ब्रेस्ट बड़े होते है. उनमे बहुत ही बेहतर प्रजनन क्षमता अच्छी होती हैं. साथ ही ऐसी महिलाएं दूसरी महिलाओं के मुकाबले अपने पार्टनर के प्रति काफी इमानदार और वफादार होती हैं. जबकि बड़े बूब्स वाली महिलाएं अपने पति को सेक्स के दौरान अच्छे संतुष्ट कर पाती हैं. इन्हें सेक्स के विषय काफी जानकारी होती हैं. इसलिए ये सेक्स से उत्पन्न होने वाली परेशानीयों से खुद को और अपने साथी को भी हो हमेशा बचा लेती है.

कहा जाता है बड़े बूब्स वाली लड़कियां खास करके जिनका ब्रेस्ट का साइज़ 34 या उससे अधिक होता है. ये बहुत मजे से सेक्स करते है. साथी ही ये खुल कर सेक्स करने में भी पारंगत होती है. इन्हें सेक्स की पोजीशन और अपने साथी के संवेदी अंगो के बारे में भी पूर्ण जानकारी रहती हैं. इसके अलावा यह भी कहा जाता है कि बड़े बूब्स वाली अधिकांश महिलाओं की नाभि अंदर की ओर धंसी हुई गोल आकर की होती है. इनका पेट भी सपाट होता है. जो पुरुषों को काफी पसंद आता हैं और महिलाओं के शरीर ये दो अंग पुरुषों की कामुकता को भी बरकरार रखते हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *