सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल ने जीत के लिए उठाया यह बड़ा कदम


सपा परिवार में बड़ते महासंग्राम को देख है. और कन्नौज से सांसद सीएम अखिलेश की पत्नी डिंपल यादव अपने पति को सपा की ओर से मुख्यमंत्री पद का मुख्य चेहरा ठहराते हुए चुनावी प्रचार करना शुरु दिया. डिंपल ने अपने फेसबुक पेज पर अखिलेश यादव की विभिन्न मुद्राओं वाली 13 फोटो का एक कोलाँज पोस्ट किया है और उसपर एक जिंगल लिखा है.


वह जिंगल है तरक्की का नाम अखिलेश, हर बार अखिलेश, गांव-गांव अखिलेश, जनता चाहे एक बार फिर अखिलेश, उन्नती का नाम अखिलेश, सिर्फ अखिलेश, इस जिंगल को फेसबुक पर बड़ी संख्या में लाईक किया जा रहा है. साथ ही इस पोस्ट के बाद फिर डिंपल ने अपने पेज पर अखिलेश यादव के चुनावी गीत ‘काम बोलता है’ का वीडियो अपलोड किया. इस तरह डिंपल अखिलेश के लिए चुनाव प्रचार कर चुनाव अभियान को गति देने में भूमिका नीभा रही है.

इसके साथ ही सपा समर्थक और आम लोगों में भी दो टुकड़े साफ साफ दिखने लगे हैं. कार्टून और बैनर- पोस्टर वार में दो वर्ग के लोग हैं. पहला वर्ग के वो लोग हैं जो सक्रिय राजनीति का हिस्सा नहीं है और दूसरा वे हैं जो पोस्टर में मुलायम को साइकिल के बड़े और अखिलेश को छोटे पहिए का पैंडल मारते दिखा दिखा रहे हैं.


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with: adviser of cm akhilesh yadav social media

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *