सपा में इन्हें नहीं मिलेगा टिकट, सीएम अखिएलेश ने किया बड़ा ऐलान!


मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने लखनऊ में आयोजित एक कार्यकर्म के दौरान बड़ा ऐलान करते हुए कहा कि उनकी पार्टी से विधानसभा चुनाव में अपराधियों को टिकट नहीं दिया जाएगा. जबकि महिलाओं को 30 फीसदी आरक्षण देना चाहिए. इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमारी सरकार लॉ एंड आर्डर पर लगातार काम कर रही है. सपा सरकार में हर घटना को बड़ा बनाकार दिखाया गया है. इसके अलावा उन्होंने तलाक के सवाल पर यह कहा कि विधवा और तलाकशुदा के लिए नौकरी में उम्र सीमा खत्म होगी.


आपको बता दें कि मुख्यमंत्री ने ये बातें गुरुवार को लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान कही. इस मौके और उन्होंने ये भी कहा कि हम गातार महिलाओं के लिए काम कर रहे है. 1090 महिलाओं के लिए बनाया, रानी लक्ष्मी बाई अवार्ड महिलाओं को दे रहे हैं. अखिलेश ने यह भी कहा कि हमने पूर्व महिला होम मिनिस्टर को यश भारती दिया. अखिलेश ने कार्यक्रम के दौरान यह भी कहा कि हमें महिलाओं को सम्मानित करने का मौका मिला. आधी आबादी के बिना तरक्की नहीं हो सकती, इसीलिए आधी आबादी को आगे बढ़ाना है.

आपको बता दें कि अखिलेश ने इस मौके पर बीजेपी पर निशाना भी साधा. उन्होंने कहा कि बिना लैपटॉप के डिजिटल इंडिया कैसे बनता? हमने छात्रों को लैपटॉप दिया और अब स्मार्टफोन देने जा रहे हैं. बीजेपी पर हमला बोलते हुए उन्होंने यह भी कहा कि अब चुनाव आ गया है इसीलिए भाजपा वालों को गाय का ख्याल आएगा. उनके मुताबिक विपक्ष के लोग थानों में बैठे रहते हैं और गांव की हर घटना को दंगे का रुप दे देते हैं.

रिलेटेड न्यूज़:


इस न्यूज़ को शेयर करे और कमेंट कर अपनी राय दे.

Tagged with:

Leave a reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *